गिरफ्तार ARVIND KEJRIWAL को तिहाड़ से आयी चिट्ठी, कहा… TIHAR क्लब में आपका स्वागत

Share This

 

सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी पर 22 मार्च को जेल से 5 पेज की चिट्ठी लिख सुकेश चन्द्रशेखर ने कहा तिहाड़ क्लब में आपका स्वागत है केजरीवाल. मैं बहुत खुश हूं कि मेरे तीन भाई अब तिहाड़ क्लब चलाने के लिए यहां हैं. सुकेश ने सीएम पर तीखा वार करते हुए कहा कि आप की पार्टी के सारे भ्रष्टाचार सामने आगए है. साथ ही कॉनमैन सुकेश ने कहा कि आपकी पार्टी को आने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव में हारे का सामना करना पड़ेगा. बता दें, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 28 मार्च तक प्रवर्तन निदेशालय (ED) की कस्टडी में रहेंगे. ठग सुकेश ने चिट्ठी लिख कर कहा कि अरविंद केजरीवाल हमेशा की तरह सत्य की जीत होती है, ये नये भारत की शक्ति का उदाहरण है, जहां कोई भी कानून से ऊपर नहीं है. केजरीवाल ने कहा अरविंद केजरीवाल जी, सबसे पहले मैं आपका स्वागत करता हूं, तिहाड़ क्लब का बॉस, सुकेश ने कहा केजरीवाल आप के कट्टर इमानदार के सभी जुमले और नाटक खत्म हो चुके है. उन्होनें आगे कहा कि मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं कि मेरे जन्मदिन से तीन दिन पहले आप गिरफ्तार हुए, आपकी गिरफ्तारी मेरे लिए मेरा जन्मदिक का बेस्ट गिफ्ट है.

तिहाड़ क्लब में स्वागत

सुकेश ने कहा कि केजरीवाल जी, आपको पता नहीं था कि सच्चाई ज्यादा देर तक छुप नहीं सकती. मैं बहुत खुश हूं कि मेरे तीन भाई अब तिहाड़ क्लब चलाने के लिए यहां हैं,उन्होनें तीनों नेताओं को पद देते हुए कहा कि A. चेयरमैन बिग बॉस- A-अरविंद केजरीवाल, B. सीईओ- मनीष सिसोदिया, C.सीओओ- सत्येन्द्र जैन. सुकेश ने केजरीवाल पर तीखा वार करते हुए कहा कि भाई केजरीवाल जी, आपका सारा भ्रष्टाचार खुलकर सामने आने वाला है. सुकेश ने कहा कि आपने मुख्यमंत्री रहते हुए कम से कम 10 अलग-अलग घोटाले किए हैं. उनमें से दिल्ली के गरीबों को लूटा है. सुकेश ने कहा कि आप के 4 घोटालों को तो मैंने खुद देखा है और मेरे पास सबूत भी हैं. सुकेश ने कहा कि मैं तुम्हें पूरी तरह से बेनकाब कर दूंगा और यहां तक ​​कि तुम्हारे खिलाफ सरकारी गवाह भी बना दूंगा. दिल्ली एक्साइज मामला सिर्फ शुरुआत है.

केजरीवाल ने दिल्ली को ठगा

सुकेश ने कहा कि आप तिहाड़ जेल के बाहर नहीं जाने वाले है. आपके और आपके दो और भाइयों के सभी श्राप और काम, नकली दवा देकर दिल्ली के गरीब मरीजों का पैसा ठगा, दवाइयां और गरीब बच्चों की शिक्षा का पैसा ठगना, और यहां तक कि पानी के तक के पैसो की चोरी की. सुकेश ने कहा कि आप एक बात सही कहते हैं, कि यह राम राज है, और आपके भ्रष्टाचार और कर्मों की सजा खुद भगवान श्री राम ने दी है. ऊपर भगवान सब कुछ देख रहा है, खास कर आपका अहंकार और आपका झूठ बोलना और लोगों की भावनाओं से खेलना.

बड़ी कट्टर भ्रष्ट पार्टी

आपके दोनों बाकी भ्रष्ट पार्टनर भी आपको ईयर क्लब में शामिल करेंगे, मैं जानता हूं कि केजरीवाल जी आपको जेल जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता. सुकेश ने कहा कि जेल पूरी तरह से आपके कंट्रोल में है और जेल अधिकारी आपकी कठपुतली हैं, लेकिन मैं उसका भी पर्दाफाश कर दूंगा. मैं जानता हूं कि आप अपना बदला लेंगे. मुझे लगता है कि अब आप उसी जेल से काम करेंगे. सुकेश ने कहा कि मैं ये साबित कर दूंगा कि आपके सहयोगी और आपकी पार्टी दुनिया की सबसे बड़ी कट्टर भ्रष्ट पार्टी है. केजरीवाल जी आपके बाकी भ्रष्ट सहयोगी बेशर्मी से कह रहे हैं केजरीवाल इज़ ए थिंकिंग (KEJRIWAL IS A THINKING), आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जिसमें कोई नैतिकता नहीं है, आपकी सोच घटिया है, इसलिए आपकी सोच केवल आपके और आपके भ्रष्ट साथियों के लिए है, किसी और के लिए नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *