Crime

UP: 90 साल के ससुर ने लाइसेंसी राइफल से गोली मारकर बहू की ले ली जान, जाने क्या है मामला...

UP: 90 साल के ससुर ने लाइसेंसी राइफल से गोली मारकर बहू की ले ली जान, जाने क्या है मामला...

उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) जिले से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है, जहां पारिवारिक विवाद के चलते 90 साल के ससुर ने अपनी 57 साल की बहू के ऊपर राइफल से गोली चलाकर उसकी जान लेली। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई है। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस (Police) को दी, पुलिस ने त्तकाल ही मौके पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

ये है पूरा मामला...

बता दें यह मामला बेहटा गोकुल थाना (Behta Gokul Police Station) क्षेत्र के ग्राम सैदपुर का है। यहां के रहने वाले 90 वर्षीय गफूर के 2 पुत्र इरशाद और इकबाल हैं। पुलिस के अनुसार, गफूर का अपनी बहन के साथ कुछ पारिवारिक बहस चल रही थी। इसी विवाद में इरशाद की बेगम सुलेमा ने अपने ससुर के खिलाफ कोई टिप्पणी कर दी। उसके बाद बुजुर्ग की बहू सुलेमा से गफूर की कहासुनी होने लगी। इसी कहासुनी में गफूर ने अपनी लाइसेंसी राइफल से बहू को गोली मार दी। सुलेमा की मौके पर ही मौत हो गई। 

पुलिस ने आरोपी के किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार, गोली की आवाज सुनकर लोग गफूर के घर की तरफ दौड़े और आनन-फानन में ही घटना की सूचना बेहटा गोकुल पुलिस (Behta Gokul Police) को दी। त्तकाल ही मौके पर पहुंच कर पुलिस ने ससुर को गिरफ्तार कर लिया। 

मामले में जानकारी देते हुए हरदोई के एसपी राजेश द्विवेदी (Hardoi SP Rajesh Dwivedi) ने बताया कि सैदपुर गांव में मंगलवार दोपहर 1:30 बजे बुजुर्ग गफूर ने पारिवारिक झगड़े में अपनी लाइसेंसी राइफल (Licensed Rifle) से अपनी बहू सुलेमा को गोली मारकर हत्या कर दी। ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस (Police) झगड़े की वजह को पता करने में लगी है, जिसके चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया।

संवाददाता

HIMANSHU GARG

Police Media News

Leave a comment