Crime

कन्नौज : मारपीट की सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों ने धुना, 10 के खिलाफ केस दर्ज

कन्नौज : मारपीट की सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों ने धुना, 10 के खिलाफ केस दर्ज

पुलिस की कड़ी कार्रवाई के बावजूद लगातार पुलिस पर हमले होने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. मामला कन्नौज जिले का है, जहां दो पक्षों में मारपीट की सूचना पर पहुंची डायल नंबर 112 पुलिस कर्मियों के साथ ग्रामीणों ने हाथापाई कर दी. किसी तरह पुलिस कर्मियों ने कोतवाली में सूचना दी. हमले में घायल  पुलिसकर्मी ने सभी 10 आरोपियो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ये है मामला


जानकारी के मुताबिक, शनिवार की शाम कोतवाली क्षेत्र के महमूदापुर गांव निवासी मिथुन ने सूचना दी कि भाई छविराम मारपीट कर रहा है. सूचना मिलने पर जब वह गांव पहुंचे तो मिथुन व छविराम को पकड़ लिया और कोतवाली लाने के लिए निकले. तभी गांव के ही संजय, आकाश, काजल, मोहिनी, पिंकू, सीता, छोटी, महेश, मिथुन नागर व छविराम के कुछ अन्य साथियों के साथ पुलिसकर्मियों को घेर लिया और गालियां देते हुए मारपीट कर दी. बड़ी मुश्किल से पुलिसकर्मियों ने थाने में हमले की सूचना दी. 

10 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज


जैसे ही कोतवाल महेश वीर सिंह समेत पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे, वैसे ही पुलिस फोर्स को देख आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिसकर्मी रामचंद्र ने सभी 10 आरोपियो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही आरोपियों को अरेस्ट किया जाएगा.

मुख्य संवाददाता

Police Media

Police Media News

Leave a comment