Crime

अपनी परेशानी सुनाने पटना एसएसपी कार्यालय पहुंची 2 बहने... कहा- घर से निकलना हो गया है मुश्किल

अपनी परेशानी सुनाने पटना एसएसपी कार्यालय पहुंची 2 बहने... कहा- घर से निकलना हो गया है मुश्किल

सरकार बिहार में सुशासन होने का दावा करती है और पटना पुलिस का स्लोगन है..  सदैव आपकी सेवा में। लेकिन इसके बावजूद राजधानी पटना में ही सुशासन का दम घुट रहा है। मामला 2 बहनों के साथ छेड़खानी से जुड़ा हुआ है। गांधी मैदान इलाके के एक बड़े स्कूल में पढ़ने वाली 2 नाबालिग सगी बहनों में केवल इस वजह से स्कूल जाना छोड़ दिया कि रास्ते में मनचले उन्हें परेशान करते हैं। गांधी मैदान थाने को मामले की जानकारी भी दी थी लेकिन किसी ने नहीं सुनी और आखिरकार इन दोनों बहनों को स्कूल ड्राप करना पडा। वहीं 2 सहोदर बहनें मंगलवार को एक साथ एसएसपी के कार्यालय में पहुंच गईं। दोनों ने एसएसपी दफ्तर जाकर बताया कि उनकी समस्‍या एक ही है। 

6 महीने से दोनों बहनें हो रहीं परेशान 

दरअसल, गांधी मैदान थाना क्षेत्र में रहने वाली दोनों बहनों ने बताया कि मुहल्ले के ही 2 लड़के उनके पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं। दोनों घर से बाहर निकलते ही बहनों के साथ छेड़खानी करना शुरू कर देते हैं। इसके चलते दोनों घर से निकलने में भी डरने लगी हैं। लड़कियों का आरोप है कि दोनों पिछले 6 माह से उन्हें परेशान कर रहे हैं। अब देखना है कि एसएसपी आफिस के दखल के बाद भी उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई होती है या नहीं।

परेशान होकर दोनों एसएसपी से मिलने पहुंची 

वहीं दोनों ने बताया कि उनका घर से बाहर निकलना मुश्‍कि‍ल हो गया है। दोनों लड़कियों ने बताया कि उन्‍होंने 2 दिन पहले यानी 19 जून को गांधी मैदान थाने में भी इसकी शिकायत की थी। वहीं लड़कियों ने आरोप लगाया कि थाना ने उनकी शिकायत पर किसी तरह का एक्‍शन नहीं लिया तो परेशान होकर दोनों एसएसपी से ही मिलने पहुंच गईं। हालांकि, एसएसपी दफ्तर में भी उनकी शिकायत पर कोई खास एक्‍शन नहीं हुआ और दोनों को फिर से गांधी मैदान थाने में ही भेज दिया गया।

संवाददाता

Akansha

Police Media News

Leave a comment