Crime

गोंडा: दुकानदार की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या, मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस तैनात

गोंडा: दुकानदार की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या, मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस तैनात

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोंडा (Gonda) जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां मंगलवार रात करीब 9 बजे थाना कर्नलगंज (Police Station Colonelganj) क्षेत्र के बटोरा बख्तावर सिंह गांव में एक दुकानदार की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई है। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। दरअसल, कर्नलगंज बाजार (Colonelganj Bazar) में दुकान चला रहा लवकुश जब अपनी दुकान बंद करके वापस अपने घर की तरफ जा रहा था तो उसी दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने उसपर चाकुओं से हमला कर दिया और उसे मरणासन्न अवस्था में छोड़कर वहां से फरार हो गए।

मौके पर बड़ी संख्या पुलिस तैनात

जानकारी के मुताबिक, घटना का पता चलने के बाद स्थानीय लोग जब उसे लेकर अस्पताल (Hospital) पहुंचे तो वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बता दें हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है। पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है। बताते चले घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। यहां सुरक्षा को देखते हुए पीएसी (PAC) भी लगाई गई है।

अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज सिंह ने बताया... 

यहां एक व्यापारी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई है। पुलिस (Police) घटनास्थल पर तैनात है। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेजा जा रहा है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

संवाददाता

HIMANSHU GARG

Police Media News

Leave a comment