Crime

शरीर को दांतों से काटकर बच्ची को HIV पॉजिटिव ने बनाया हवस का शिकार.... इंसानित शर्मसार, हैवानियत की हदे पार

शरीर को दांतों से काटकर बच्ची को HIV पॉजिटिव ने बनाया हवस का शिकार.... इंसानित शर्मसार, हैवानियत की हदे पार

राजधानी दिल्ली के बदरपुर इलाके में गुरुवार को एक 8 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया। मामले में चौंकाने वाली बात तो यह है कि 32 वर्षीय रेप का आरोपी एचआईवी पॉजिटिव है और उसने जानबूझकर बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया जिससे उसे वह भी एड्स से संक्रमित हो जाए। दरअसल पुलिस ने जब आरोपी का मेडिकल कराया तो वह HIV पॉजिटिव निकला। गनीमत की बात तो यह है कि मासूम की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई। हालांकि पुलिस एक बार फिर से बच्ची की जांच करवाएगी। पुलिस का कहना है कि आरोपी कई महिलाओं के साथ संबंध बना चुका है। उसने 15 जून को नाबालिग के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था। आरोपी की इस मा​नसिक स्थिति के सामने आने के बाद से हर कोई हैरान है। आरोपी के परिवार में 2 बीवियां और 5 बच्चियां हैं।  पुलिस उनकी भी जांच करा रही है। पुलिस अब मामले में आगे पूछताछ कर रही है।
  

हैवानियत की सारी हदे की पार

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार रेप आरोपी राहुल को पलवल से उसकी बुआ के यहां से गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ POSCO की धारा में FIR दर्ज की गई है। वहीं आरोपी ने इंसानित को शर्मसार कर हैवानियत की सारी हदे पार करते हुए बच्ची के पूरे शरीर को दांतों से काट डाला और बच्ची के शरीर पर 20 से ज्यादा घाव के निशान बने थे। दुष्कर्म की शिकार बच्ची को एम्स में कराया गया था और गुरुवार को हालत में सुधार होने के उसे घर भेज दिया गया।

डरी हुई है बच्ची की मां

बता दें कि बच्ची के साथ हुई इस घटना ने उसकी मां को पूरी तरह से हिला कर रख दिया है। बच्ची की मां उसे अकेले घर पर छोड़ नहीं पा रही है। क्योंकि वह काफी डरी सहमी है। दरअसल पति के अलग हो जाने के बाद बच्ची की मां उसे दिल्ली ये सोचकर लाई थी कि वो काम करेगी और बेटी को पढ़ाएगी, लेकिन इस घटना ने सबकुछ बदल दिया। 

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment