Encounter

Bulandshahr में पुलिस टीम पर फायरिंग, पिस्टल और कारतूसों के साथ बदमाश गिरफ्तार

Bulandshahr में पुलिस टीम पर फायरिंग, पिस्टल और कारतूसों के साथ बदमाश गिरफ्तार

खबर बुलंदशहर(Bulandshahr) जिले से है, जहां देर रात गश्त के दौरान सलेमपुर पुलिस(Salempur Police) पर बदमाशों ने अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। अचानक हुई फायरिंग(Firing) से पुलिसकर्मियों(Police Mens) किसी तरह अपनी जान बचाई। बदमाशों की फायरिंग(Firing) में थाना प्रभारी भी बाल-बाल बचे। पुलिसकर्मियों(Police Mens) ने खुद को सुरक्षित करते हुए जवाबी फायरिंग(Firing) शुरू की। पुलिस(Police) की जवाबी फायरिंग(Firing) में एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया है, जबकि दो बदमाश पुलिस(Police) को चकमा देकर फरार हो गए।

पुलिस टीम पर फायरिंग

सलेमपुर थाना(Salempur Police) प्रभारी निरीक्षक सोमनाथ राय(In-charge Inspector Somnath Rai) अपनी टीम के साथ क्षेत्र के गांव केलावन(Kelavan) में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान केलावन(Kelavan) के जंगलों से पुलिस(Police) की जीप पर अचानक बदमाशों ने फायरिंग(Firing) शुरू कर दी। पुलिस(Police) का कहना है कि बदमाशों की तरफ से फायरिंग(Firing) इतनी जबरदस्त थी कि पुलिसकर्मियों(Police Mens) को मौके पर कुछ समझ नहीं आया। इस दौरान एक गोली इंस्पेक्टर सोमनाथ राय(Inspector Somnath Rai) के कान के पास से भी गुजर गई, जिसमें वह बाल-बाल बच गए।

पिस्टल और कारतूसों के साथ बदमाश गिरफ्तार

जिसके बाद पुलिस(Police) ने भी जवाबी फायरिंग(Firing) शुरू की। जवाबी फायरिंग(Firing) में बदमाश घिर गए। पुलिस(Police) ने एक बदमाश को अवैध पिस्टल और कारतूसों के साथ दबोच लिया, जबकि उसके दो साथी बदमाश चकमा देकर फरार हो गए। पकड़े गए बदमाश की पहचान तरुण कुमार के रूप में हुई है, जबकि उसके दो साथी नीरज उर्फ फौजी और संजय फरार हो गए। पुलिस(Police) फरार बदमाशों की तलाश में जुटी है।

एसएसपी ने कहा

बुलंदशहर एसएसपी(Bulandshahar SSP) संतोष कुमार सिंह(Santosh Kuamar Singh) का कहना है कि सलेमपुर पुलिस(Salempur Police) पर गश्त के दौरान फायरिंग(Firing) हुई। पुलिस(Police) ने जवाबी फायरिंग(Firing) करते हुए एक बदमाश को पकड़ लिया है। फरार हुए दोनों बदमाशों को भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।

मुख्य संवाददाता

HARSH PANDEY

Police Media News

Leave a comment