Khaki Connection

नागिन डांस करके जलवा बिखेरने वाले दरोगा और सिपाही को एसपी ने करा लाइन हाजिर

नागिन डांस करके जलवा बिखेरने वाले दरोगा और सिपाही को एसपी ने करा लाइन हाजिर

देश ने इस साल आजादी का 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाया। जहां हर घर तिरंगा देखने को मिला तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ ऐसी तस्वीरे और वीडियों वायरल हुई जिसमें सुरक्षा व्यवस्था संभालने वाले कानून के नुमाइंदे डांस करते हुए दिखाई दिए। ऐसा ही एक वीडियो यूपी के पीलीभीत जिले के पूरनपुर कोतवाली से भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हुआ। जिसमें दरोगा और बीन बजाई तो सिपाही नागिन की तरह फन बनाकर नाचने लगे। बता दें कि नागिन डांस करके जलवा बिखेरने वाले दरोगा और सिपाही का यह वीडियो एसपी तक जा पहुंचा, जिसके तुंरत बाद ही एसपी ने दोनों को लाइन हाजिर कर दिया है।

एक ने बजाई बीन दूसरा बना नागिन

15 अगस्त के दिन पूरा देश जश्न मना रहा था। ऐसे में पुलिसकर्मी भला कैसे पीछे रह सकते है। थानों पर झंडारोहण के बाद पुलिसकर्मियों ने देश भक्ति से ओत प्रोत गाने बजाए। इसी दौरान पीलीभीत के पूरनपुर कोतवाली में भी स्वतंत्रता दिवस का जश्न चल रहा था। इसी बीच वर्दी पहले पुलिसकर्मी थाने में देश भक्ति के गानों पर जमकर डांस करने लगे। लेकिन कुछ ही देर बाद नागिन धुन बजने लगी। जिसके वाद सिपाही और दरोगा नागिन और सपेरा बनकर डांस करते हुए वर्दी के अपमान कर बैठे।

नागिन डांस करते नजर आए पुलिसकर्मी

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दरोगा बीन बजा रहे हैं और सिपाही हाथों से फन बनाकर नागिन की तरफ डांस कर रहे हैं, इस बीच सिपाही नागिन की तरह जमीन पर भी लेट रहा है। कुछ देर बाद जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो प्रभारी निरीक्षक थाना पुरनपूर अशोक पाल ने नागिन डांस की धुन को बंद करवा दिया। लेकिन एसपी ने जलवे बिखरने वाले दरोगा और सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया। 

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment