Crime

नोएड़ा में 3 महिलाओं सहित 5 लोगों ने की आत्महत्या... आखिर क्या रही वजह

नोएड़ा में 3 महिलाओं सहित 5 लोगों ने की आत्महत्या... आखिर क्या रही वजह

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में आज यानी बुधवार को 5 लोगों ने आत्महत्या कर ली जिसकी वजह से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। गौतमबुद्ध नगर जिले में अलग-अलग घटनाओं में 3 महिलाओं समेत 5 लोगों ने कथित तौर पर मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक थाना सूरजपुर क्षेत्र के गुलिस्तानपुर गांव की अनीता सरकार ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर तेजाब पी लिया था। उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में अनीता को नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। प्रवक्ता ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।

पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया

थाना सेक्टर 63 क्षेत्र के बहलोलपुर गांव के पास मंगलवार को एक अज्ञात व्यक्ति का शव पेड़ की डाल में फंदे से लटका मिला है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस शव की शिनाख्त का प्रयास कर रही है। उन्होंने बताया कि थाना कासना क्षेत्र के सिरसा गांव के अरुण ने घर में हुए झगड़े के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया था। गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मानसिक तनाव के कारण रोमा ने किया आत्महत्या

वहीं, थाना सेक्टर 113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाली रोमा सरकार ने मानसिक तनाव के चलते सेक्टर 77 के पार्क के पास पेड़ की डाल से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि महिला का उसके पति से विवाद हुआ था, उसका पति उस पर शक करता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि 17 वर्षीय किशोरी ने जहरीला पदार्थ खा लिया, उसे उपचार के लिए नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर उसकी मौत हो गई पुलिस सारे मामलों की जांच करने में जुटी हुई है। फिलहाल पुलिस आरोपियों का पता लगा रही है, जिससे उनको पकड़ा जा सके।  

संवाददाता

Akansha

Police Media News

Leave a comment