Crime

कानपुर : विवाद सुलझाने पहुंचे दरोगा को महिलाओं ने बंधक बनाकर पीटा, 15 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

कानपुर : विवाद सुलझाने पहुंचे दरोगा को महिलाओं ने बंधक बनाकर पीटा, 15 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में जमीनी विवाद रोकने पहुंचे दरोगा को महिलाओं ने बंधक बना लिया. दारोगा के साथ मौजूद दूसरे दरोगा न खेतों की तरफ भाग कर अपनी जान बचाई. दरोगा की तहरीर पर छह महिलाओं, तीन पुरुषों समेत 15 लोगों के खिलाफ बंधक बना मारपीट करने सहित 10 धाराओं में साढ़ थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है.

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, कानपुर स्थित घाटमपुर के साढ़ थाना के पानीपुरवा गांव में देवीदीन और अजय कुमार के बीच पुराना जमीन का विवाद है. समाधान दिवस में शिकायत पर कार्यरत लेखपाल ने पैमाइश कर देवीदीन के पक्ष में फैसला किया था. आरोप है कि अजय कुमार और विजय कुमार निर्माण नहीं होने दे रहे थे. सोमवार दोपहर निर्माण के दौरान विवाद होने की जानकारी मिलते ही साढ़ थाना के हल्का प्रभारी विनीत कुमार और दूसरे दरोगा अमर सिंह मौके पर पहुंचे. इसी दौरान वहां मौजूद महिलाओं ने दरोगा को बंधक बना लुया. जबकि दूसरे दारोगा ने खेतों में भागकर अपनी जान बचाई.

इनके खिलाफ केस दर्ज

खबर मिलते ही पुलिस टीम ने पहुँच कर उन्हें आजाद कराया. फ़िलहाल दारोगा की तहरीर पर ऊषा पत्नी विजय, अनीता पत्नी इंद्रपाल, संगीता पत्नी रामसिंह, कुसुमा पत्नी रामऔतार, संगीता पत्नी विजय कुमार, मनीषा पत्नी रामसूरज, अजय, विजय, विजयपाल समेत 15 लोगों के खिलाफ बंधकर बनाकर मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की गई है.

संवाददाता

MEGHA CHAUHAN

Police Media News

Leave a comment