Smart Policing

Pathan Movie: मल्टीप्लेक्स के अंदर पुलिसकर्मियों के पहरे में चली मूवी, बाहर बायकॉट के लगे नारे तो अंदर जमकर झूमे फैन

Pathan Movie: मल्टीप्लेक्स के अंदर पुलिसकर्मियों के पहरे में चली मूवी, बाहर बायकॉट के लगे नारे तो अंदर जमकर झूमे फैन

आखिरकार युवाओं का इंतजार आज खत्म हुआ। बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म पठान Pathan Movie देश में रिलीज हो चुकी है। सुबह से ही फिल्म रिलीज के साथ-साथ सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स में सीट हॉउसफुल चल रही हैं। ऐसे में कुछ जगहों पर इस मूवी के रिलीज होने से पहले और बाद में जमकर बवाल भी देखने को मिला। ऐसे में उत्तर प्रदेश में पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र यानी की वाराणसी के मल्टीप्लेक्स के बाहर कुछ लोगों ने इसका विरोध किया। सिगरा स्थित आईपी मॉल के बाहर हिंदूवादी संगठन से जुड़े लोगों ने शाहरुख खान मुर्दाबाद के नारे लगाए। हाथों में ‘पठान बायकॉट’ के पोस्टर के साथ लोगों ने विरोध किया। जिन्हें पुलिस ने समझा बुझाकर वापस लौटा दिया।   

लॉ एंड ऑर्डर तोड़ने वालो पर होगी कार्रवाई

पठान मूवी को लेकर वाराणसी में एक तरफ जहां विरोध के स्वर दिखाई दिए तो दूसरी तरफ शाहरुख के फैन सिनेमाघरों में नाचत गातेे नजर आए। वाराणसी के एडिशन पुलिस कमिश्नर संतोष सिंह न जानकारी देते हुए बताया कि सुरक्षा के लिहाज से सभी सिनेमाघरों के बाहर पर्याप्त व्यवस्था की गई है। लॉ एंड ऑर्डर तोड़ने वालो पर उचित कार्रवाई भी की जाएगी। 

सिनेमाघर में पुलिसकर्मी तैनात

मॉल में सिनेमाघर के अंदर पुलिसकर्मियों की तैनाती थी। फिल्म रिलीज के साथ शो के हॉउसफुल के अलावा शाहरुख और दीपिका के रोल से दर्शक बेहद खुश हैं। फ़िल्म के रिलीज होने से 2 दिन पहले ही वाराणसी में सभी सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स में शो की बुकिंग पहले से ही फूल है और शहर में हर दिन 55 शो चलाए जा रहे हैं। ऐसे में बुकिग को लेकर होड़ और मारामारी भी देखी गई है। 

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment