Crime

एक्टिव मोड में हैं अपराधियों के हौसले, Kanpur Police की तैनाती के बाद भी हुई हत्या

एक्टिव मोड में हैं अपराधियों के हौसले, Kanpur Police की तैनाती  के बाद भी हुई हत्या

कानपुर पुलिस आचार संहिता लगने के बाद से जहां एक्टिव मोड पर है, वहीं दूसरी तरफ अपराधियों के हौसले भी एक्टिव मोड पर नजर आ रहे हैं। कानपुर जनपद में अपराधी ताबड़तोड़ एक के बाद एक कई वारदातों को अंजाम देते हुए नजर आ रहे हैं। कानपुर देहात की बात की जाए तो, सिकंदरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत हाईवे किनारे एक युवक की गला घोंट कर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद बदमाशों ने उसके शव को सड़क पर फेंक दिया। बताया जा रहा है कि मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली है। 

सड़क किनारे फेंका युवक का शव 

दरअसल, कानपुर देहात के सिकंदरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुजफ्फरपुर गांव के रहने वाले एक युवक का शव सड़क किनारे हत्या कर फेंक दिया। सुबह जब स्थानीय लोगों ने सड़क के किनारे शव को देखा, तो लोगों का जमावड़ा लगने लगा। हत्या की सूचना मिलते ही सिकंदर थाने की पुलिस मौके पर पहुचीं और घटना का मुआयना किया। साथ ही पुलिस की फॉरेंसिक टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने सड़क पर पड़े शव की शिनाख्त कर जांच शुरू कर दी। 

अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

भारतेन्दु सिकंदरा थाना क्षेत्र का रहने वाला है, कुछ लोग देर रात उसे अपने साथ ले गए। परिजनों के मुताबिक लोगों के मुताबिक वह रात भर घर नहीं आया। गांव के रहने वाले एक शख्स ने सुबह युवक की लाश सड़क किनारे पड़े होने की खबर दी। तभी परिजन और गांव के सैकड़ों लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। परिजन साफ तौर से  अपने बेटे की हत्या का शक जाहिर कर रहे हैं। पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की बात कही है। परिवार की मानें तो मृतक की किसी से कोई भी दुश्मनी नहीं थी।

पुलिस कर रही मामले की जांच 

पुलिस भी युवक का शव सड़क पर मिलने से मामले की जांच करने लगी है। आलाधिकारियों का कहना है कि हत्या की वजहों का पता करने के लिए मृतक का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। पुलिस इस मामले में अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके जांच पड़ताल कर रही है। फिलहाल, जांच के माध्यम से पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है की वारदात को अंजाम किसने और क्यों दिया।

मुख्य संवाददाता

HARSH PANDEY

Police Media News

Leave a comment