Khaki Connection

बांदा जेल में बंद मुख्तार की बाहुबली से परास्त हुआ कोरोना

बांदा जेल में बंद मुख्तार की बाहुबली से परास्त हुआ कोरोना

मुख्तार अंसारी जेल में बंद है। उससे जुडी कोई न कोई खबर आये दिन सामने आ ही जाती है।  कभी उसे मच्चर परेशान करते हैं तो कभी वो कूलर की मांग करता है। बांदा जेल में बंद बहुजन समाज पार्टी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को लेकर एक अब एक अच्छी सूचना है। ईद से एक दिन पहले ही मुख्तार अंसारी  को कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। वह अब इस वैश्विक महामारी के संक्रमण से मुक्त हो चूका है।

रिपोर्ट नेगिटिव 

बता दें, उत्तर प्रदेश के साथ ही कई राज्यों में भी करीब 50 आपराधिक केस में नामजद मऊ से बहुजन समाज पार्टी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी ने कोरोना वायरस से संक्रमण को शिकस्त दे दी है। इसके अलावा जिला जेल प्रशासन को गुरुवार को मिली मुख्तार अंसारी की कोरोना वायरस संक्रमण की रिपोर्ट में उनका टेस्ट निगेटिव आया है। इस दौरान बांदा जिला जेल में दिन के समय मुख्तार अंसारी का ज़्यादा तर समय जेल में बैरक के बाहर पेड़ के नीचे चटाई पर बीतता है।

बैरक नम्बर 15 में शिफ्ट किया गया था

कुछ दिनों पहले चिकित्सीय परीक्षण में भी कोरोना को लेकर सब सामान्य था, लेकिन ब्लड शुगर लेवल काफी बढ़ा हुआ था। लखनऊ से DG जेल आनंद कुमार लगातार बांदा जेल में मुख्तार अंसारी की निगरानी में लगे रहते हैं। इसी बीच वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से भी मऊ, आजमगढ़ और पंजाब में चल रहे केसों की भी सुनवाई चलती है। मुख्तार को बीती आठ अप्रैल को पंजाब की रूपनगर जेल से बांदा जेल की बैरक नम्बर 15 में शिफ्ट किया गया था। उसके बाद से मुख्तार की गहन निगरानी होती है।

संवाददाता

SUFIA PARVEEN

Police Media News

Leave a comment