Khaki Connection

कोरोना के आगोश में खाकी... SP सिटी, CO कोरोना पॉजिटिव

कोरोना के आगोश में खाकी... SP सिटी, CO कोरोना पॉजिटिव

कोरोना महामारी अब खाकी को अपना निशाना बना रहा है, दिन प्रतिदिन कई पुलिसकर्मियों को अपने आगोश में ले रहा है, खबर है कि मेरठ एसपी सिटी विनीत भटनागर और सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह समेत 90 पुलिसकर्मी फिलहाल कोरोना संक्रमण के शिकार हैं। वहीं, इंस्पेक्टर परीक्षितगढ़ आनंद मिश्र दोबारा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। बताते चलें कि इससे पहले गत वर्ष भी वे परतापुर इंस्पेक्टर रहते हुए संक्रमित हुए थे। उधर, सीएफओ संतोष कुमार राय भी कोरोना पाजिटिव हो गए हैं।

SP सिटी व CO घर में हुए आइसोलेट 

एसपी सिटी व सीओ फिलहाल घर पर ही आइसोलेट हैं। आइजी के पेशकार तेज सिंह यादव, फायरमैन संजीव कुमार और रोहटा थाना प्रभारी उपेंद्र सिंह भी कोरोना संक्रमण के शिकार हो गए हैं। एक सप्ताह पहले एक दारोगा कामिल की कोरोना से मौत भी हो चुकी है। कोरोना संक्रमण के पुलिस में बढ़ने के कारण अन्य पुलिसकर्मियों पर अतिरिक्त भार बढ़ता जा रहा है। फिलहाल थाने का सभी काम रोक दिया गया है। विवेचना भी लंबित हैं। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि उनके पास पर्याप्त फोर्स है। चुनाव ड्यूटी खत्म हो चुकी है। थाने में फोर्स पहुंचने के बाद लाकडाउन का पूरी तरीके से पालन कराया जाएगा। कहीं भी भीड़ जमा होने नहीं दी जाएगी।

लगातार बढ़ रहा कोरोना ग्राफ

कोरोना महामारी के तेवर ढीले नहीं पड़ रहे। सोमवार को 5560 सैंपलों की जांच में 751 मरीज मिले, वहीं मेडिकल कालेज एवं निजी अस्पतालों को मिलाकर दस से ज्यादा मरीजों की मौत हुई है। सीएमओ की रिपोर्ट बताती है कि सेामवार को 1901 मरीजों को भर्ती किया गया। 5027 मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। 12991 एक्टिव केस हैं। जबकि 738 मरीज डिस्चार्ज हुए हैं।

मुख्य संवाददाता

HARSH PANDEY

Police Media News

Leave a comment