Khaki Connection

आंधी के आगे नहीं टिक पाई ADG के बंगले की दीवार, बुजुर्ग की मौत

आंधी के आगे नहीं टिक पाई ADG के बंगले की दीवार, बुजुर्ग की मौत

प्रदेश में कोरोना की रफ्तार के साथ-साथ गर्मी का ग्राफ भी बढ़ रहा है। लेकिन पिछले 2 दिन से प्रदेश के बड़े शहरों में मौसम सुहावना हो गया। खबर कानपुर से है, जहां बुधवार देर शाम आई तेज आंधी के चलते एडीजी जोन भानु भास्कर के आवास के पिछले हिस्से की दीवार भरभरा कर ढह गई। हादसे में गंगा स्नान करके लौट रहे सतरंजी मोहाल निवासी 80 वर्षीय बुजुर्ग की गुरुवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे में दो अन्य लोगों को भी मामूली चोट आई है। जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दीवार का मलबा हटवाकर रास्ता साफ कराया।

ये है पूरा मामला 

कलक्टरगंज थानाक्षेत्र के सतरंजी मोहाल में रहने वाले 80 वर्षीय कृपाशंकर तिवारी अपने भांजे अमित मिश्रा के साथ रहते थे। अमित ने बताया कि मामा जी रोजाना साइकिल लेकर गंगा स्नान करने जाते थे। बुधवार देर शाम भी वह गुप्तार घाट पर गंगा स्नान करने गए थे। घाट से जैसे ही वापस आने लगे तो रास्ते में एडीजी बंगले के बाहरी हिस्से की दीवार भरभरा कर ढह गई। मलबे में दबने से उन्हें गहरी चोट आई। मलबे की चपेट मैं आकर गार्ड के पास रहने वाले धागा कारीगर राजू व आटो चालक विनोद कश्यप को भी मामूली चोट आई। आसपास के लोग कृपाशंकर को हैलट अस्पताल ले गए, जहां गुरुवार सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस ने कहा

कोतवाली थाना प्रभारी रण बहादुर सिंह ने बताया कि आंधी में दीवार गिरने से एक वृद्ध की मौत हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। गुप्तार घाट के रास्ते में पड़ा दीवार का मलबा हटवा दिया गया है और वहां एक कांस्टेबल भी तैनात किया गया है। 

मुख्य संवाददाता

HARSH PANDEY

Police Media News

Leave a comment