Crime

कानपुर : बीच सड़क पर गश खाकर गिरे होमगार्ड, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

कानपुर : बीच सड़क पर गश खाकर गिरे होमगार्ड, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

यूपी के कानपुर देहात जिले में मंगलपुर थाने में तैनात एक होमगार्ड रविवार को घर लौटते समय खमहैला गांव के सामने गश खाकर गिर गया. वहां मौजूद लोगों ने तत्काल पुलिस को मामले की खबर दी. पुलिस ने पहुंच कर होमगार्ड के परिजनों को सूचना दी. पुलिस और उनके परिजन होमगार्ड को सीएचसी ले गए, वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. होमगार्ड की वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

सड़क पर गश खाकर गिरे


जानकारी के मुताबिक, मंगलपुर के बद्रीपुरवा गांव निवासी होमगार्ड लल्लू सिंह (55) मंगलपुर थाने में तैनात थे. खनतलैया गांव में चल रही भागवत कथा में उनकी ड्यूटी लगी थी. रविवार शाम ड्यूटी खत्म होने के बाद वह पैदल घर जा रहे थे. झींझक रूरा रोड पर खमहैला गांव के सामने बने नहरपुल के पास पहुंचे, तभी गश खाकर गिर पड़े. वहां पड़ा देख राहगीरों ने सूचना परिजनों और पुलिस को दी.

लोगों ने पहुंचाया सीएचसी 


परिजनों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से उन्हें झींझक सीएचसी पहुंचाया गया. वहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. डॉ. जेपी सिंह ने बताया कि सीएचसी आने से पहले होमगार्ड की मौत हो चुकी थी. प्रथम दृष्टया होमगार्ड की संभवता हार्ट अटैक से मौत हुई है. बाकि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मुख्य संवाददाता

Police Media

Police Media News

Leave a comment