Khaki Connection

बुलंदशहर पुलिस को बड़ी सफलता, हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

बुलंदशहर पुलिस को बड़ी सफलता, हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

खबर बुलंदशहर से है, जहां पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।  बताया जा रहै है कि अनूपशहर में एक होटल में पुलिस ने शुक्रवार को चार युवक और चार युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। इस दौरान होटल के मैनेजर और कैशियर को भी हिरासत में ले लिया। मामले में सीओ ने 11 लोगों के खिलाफ अनूपशहर कोतवाली में देह व्यापार की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। बाद में युवक-युवतियों, होटल के मैनेजर और कैशियर को हिदायत देकर जमानत पर छोड़ दिया। वहीं, संचालक की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। 

सूचना पर पुलिस ने मारा छापा

सीओ अनूपशहर रमेशचंद त्रिपाठी ने बताया किकस्बा स्थित एक मकान को विनीत कुमार नामक व्यक्ति ने किराए पर लिया था। जिसमें उसने एक होटल बना दिया। मकान के मालिक ने वहां गलत कार्य होने की सूचना दी थी। इस पर पुलिस ने दबिश दी, जहां से अलग-अलग कमरों से पुलिस टीम ने चार युवक और चार युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। इसके बाद सभी की तलाशी आदि लेने के बाद थाने लाया गया। मामले में पुलिस ने शिव प्रकाश दीक्षित, विवेक वाल्मिकी, राजकुमार, मोहित, रामदेव मीणा, विपिन, रिजवान, विनित समेत तीन युवतियों के खिलाफ रिपोट दर्ज की है। जांच अधिकारी सीओ डिबाई वंदना शर्मा ने बताया कि प्रकरण की जांच शुरू कर दी गई है।

पैसों की लेनदेन की बात से गहराया शक

सीओ अनूपशहर ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि होटल में तलाशी के दौरान कमरे में युवक-युवतियों के बीच रुपयों की लेनदेन को लेकर बातचीत की जा रही थी। इसके बाद कमरा खेलकर अंदर जाने पर वह आपत्तिजनक हालत में मिले, जिस पर शक और गहरा गया।

युवतियों को परिजनों की सुपुर्दगी में दिया

एसएसपी ने बताया कि प्रकरण की जांच में सामने आया है कि पकड़े गए लोग प्रेमी प्रेमिका और जिनकी शादी तय हो चुकी है, वे लोग हैं। इनको भी चार्जशीट में शामिल किया जाएगा। साथ ही इन्हें कोर्ट में बयान के लिए बुलाया जाएगा। फिलहाल परिजनों को बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया गया है।

एसएसपी ने कहा

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि देह व्यापार की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी। प्रथम सूचना के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। प्रकरण की जांच सीओ डिबाई को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी। वहीं, होटल संचालक की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मुख्य संवाददाता

HARSH PANDEY

Police Media News

Leave a comment