Crime

शर्मनाक... दरोगा ने सगाई के बाद किया युवती से रेप, अब निकाह से भी इंकार

शर्मनाक... दरोगा ने सगाई के बाद किया युवती से रेप, अब निकाह से भी इंकार

यूपी के हरदोई शहर कोतवाली इलाके की रहने वाली एक युवती ने आगरा में तैनात एक दरोगा पर गंभीर आरोप लगाते हुए शहर कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है।  युवती का आरोप है सगाई के बाद दरोगा ने उसका अप्राकृतिक यौन शोषण किया उसकी बहन के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाता था। शहर कोतवाली पुलिस ने एफआईआरदर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

ये है पूरी घटना

शहर कोतवाली इलाके की रहने वाली एक युवती का आरोप है कि उसके पिता ने उसकी सगाई दरोगा आबिद अली के साथ 7 अगस्त को मुस्लिम रीति रिवाज के साथ तय की थी। दरोगा वर्तमान समय में आगरा में तैनात है और ग्राम एवं थाना खेकड़ा जनपद बागपत का रहने वाला है। सगाई में उसके पिता ने एक सोने की चैन एक अंगूठी व 10 लाख रुपया नगद दिया और उसके निकाह की तारीख 10 नवंबर 2021 तय की। युवती का आरोप है कि इसके बाद से दरोगा उसके घर आने-जाने लगा और उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए और निर्वस्त्र होकर वीडियो कॉलिंग करने का दबाव भी डालता था। 

दरोगा ने किया यौन शोषण, मांगता था हिंदू लड़कियों के नंबर

आरोप है कि उसने प्राकृतिक-अप्राकृतिक यौन शोषण किया। युवती का यह भी आरोप है कि दरोगा ने उसकी बहन के साथ भी शारीरिक संबंध बनाने का दबाव युवती पर बनाया। युवती ने आरोप लगाया कि दरोगा हिंदू लड़कियों के नंबर भी मांगता रहता था। युवती का आरोप है कि दरोगा ने उसको कई अश्लील फोटो भी भेजे हैं जो उसके पास मौजूद हैं। यही नहीं दरोगा ने उसके पास एक कार की फोटो भेजी और कहा कि यह कार उसको दहेज में चाहिए और इसके साथ ही 80 लाख रुपये की मांग भी की। 

दरोगा ने मांगा दहेज, पुलिस जांच में जुटी

युवती का आरोप है कि जब उसके परिवार के लोगों ने इतना दहेज देने में असमर्थता जताई तो दरोगा ने दूसरी जगह इतना दहेज मिलने की बात कही। जिसके बाद उसने कहा कि दहेज नहीं मिलता है तो वह शादी नहीं करेगा। अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पूरे मामले में जांच और कार्यवाही की जा रही है।

मुख्य संवाददाता

HARSH PANDEY

Police Media News

Leave a comment