Encounter

GONDA POLICE की बदमाशों संग मुठभेड़.... चौकी प्रभारी घायल

GONDA POLICE की बदमाशों संग मुठभेड़.... चौकी प्रभारी घायल

गोंडा जिले में हिस्ट्रीशीटर थानेदार और पुलिस के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। देर रात गश्त के दौरान दोनों के बीच हुई मुठभेड़ हुई। जिसमें दोनों ओर से फायरिंग के दौरान दारोगा और हिस्ट्रीशीटर थानेदार पांडे पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश मनकापुर का शातिर हिस्ट्रीशीटर है। बदमाश के 2 साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस और स्वाट टीम फारार बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिश दे रही है। वहीं पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये। चौकी प्रभारी व बदमाश को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

कैसे हुई पुलिस संग मुठभेड़

शुक्रवार की देर रात तकरीब 9.30 बजे जिगना चौकी प्रभारी राकेश कुमार ओझा और सिपाही बृजेश कुमार अधियारी बाजार में गश्त पर थे। जिगना चौकी मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप के पास 2 लोग अंधेरे में बैठे थे। गश्त कर रहे दोनों पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंच कर पूछताछ करने की कोशिश की। जिसमें से 1 ने उन पर तमंचे से फायरिंग की। इस पर जिगना चौकी प्रभारी ने मोर्चा संभालते हुए बदमाश से मुठभेड़ की। पुलिस की जवाबी फायरिंग में 1 बदमाश के पैर में गोली लग गई। जिसकी पहचान जमुनहा गांव के राम संजीवन पांडेय उर्फ थानेदार के रूप में हुई है। घायल बदमाश शातिर हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है।

दूसरे बदमाश ने तमंचे के बट से प्रभारी के सर पर किया वार

jagran

मुठभेड़ के दौरान दूसरे बदमाश ने तमंचे के बट से चौकी प्रभारी के सिर पर हमला कर बदमाश फरार हो गया। मौके पर पहुंचकर अधिकारियों ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने घायल चौकी प्रभारी व बदमाश को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। 

फरार बदमाशों की तलाश है जारी

चौकी प्रभारी पर हमले की सूचना मिलते ही पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। मनकापुर,मोतीगंज,छपिया,धानेपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। CO संजय तलवार के मुताबिक फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित की गई है, SP संतोष कुमार मिश्रा द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक पुलिस टीम द्वारा लगाई गई है। फरार बदमाश को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घायल चौकी प्रभारी का इलाज कराया जा रहा है।

संवाददाता

JYOTI MEHRA

Police Media News

Leave a comment