Khaki Connection

बीच चौराहे पर कार सवार शोहदों ने की महिला संग छेड़छाड़, महिला ने पुलिस चौकी में घुसकर बचाई जान

बीच चौराहे पर कार सवार शोहदों ने की महिला संग छेड़छाड़, महिला ने पुलिस चौकी में घुसकर बचाई जान

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार और पुलिस प्रशासन के इतने कड़े तेवर होने के बाद भी कुछ बदमाश ऐसे है जो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) का है, जहां शोहदों ने मंगलवार रात सारी हदें पार कर दीं। शहर के चौक में व्यस्ततम केजीएमयू चौराहे (KGMU Crossroads) पर एक स्कूटी सवार महिला से न सिर्फ कार सवार शोहदों ने छेड़खानी की बल्कि उसे स्कूटी से खींच लिया। इतना ही नहीं दबंगई की हद पार करते हुए महिला और उसके साथ मौजूद परिवारीजनों को भी जमकर पीटा। किसी तरह से महिला ने पास में स्थित पुलिस चौकी (Police Station) के भीतर घुसकर अपनी जान बचाई। पुलिस ने शोहदों को पकड़ने के लिए पीछा किया लेकिन वे भाग गए। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर कार नंबर के आधार पर अज्ञात शोहदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश के लिए सीसीटीवी (CCTV) कैमरों की फुटेज निकाली जा रही है।

ये था मामला...

बता दें ठाकुरगंज (Thakurganj) के गऊघाट की निवासी महिला के अनुसार, वह मंगलवार रात को अपने देवर के साथ स्कूटी से केजीएमयू कॉलेज (KGMU College) चौराहे के पास गई थी। वहां एक नॉनवेज प्वाइंट पर खाने-पीने का सामान खरीद रही थी। इसी बीच उसके पति भी वहां पहुंच गए। गाड़ी सड़क पर खड़ी थी। पति के गाड़ी के पीछे कार सवार युवक थे। उन्होंने अश्लील टिप्पणी की जिसका विरोध करने पर वे महिला से छेड़छाड़ करने लगे। पीड़िता के अनुसार, कार सवार युवकों की संख्या अधिक थी, इसलिए वह अपने देवर के साथ स्कूटी पर बैठी और पति ने अपनी बाइक स्टार्ट कर घर को चलने को कहा। कार सवारों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो चलती स्कूटी से हाथ पकड़कर खींच लिया और उसके साथ मारपीट करने लगे। इतना ही नहीं कार सवारों ने पति और देवर को भी पीटा।

पुलिस चौकी में घुसकर महिला ने बचाई जान

बता दें किसी तरह से जान बचाकर भागे तो कार सवार शोहदों ने पथराव कर दिया। महिला भागकर चरक चौराहे पर पुलिस चौकी (Police Station) में पहुंची। चौकी में घुसकर उसने खुद को बचाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिसकर्मी बाहर निकले और उन्होंने शोहदों का पीछा किया लेकिन वह भाग निकले। पीड़िता के मुताबिक, वारदात से वह बहुत डर गई है। उसने चौक थाने में कार सवार शोहदों के खिलाफ तहरीर दी। 

घटना की जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक चौक प्रशांत कुमार मिश्रा (Inspector Chowk Prashant Kumar Mishra) ने बताया कि कार की टक्कर लगने पर दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। नंबर के आधार पर हमलावरों के खिलाफ मारपीट, छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तलाश में दबिश दी जा रही है।

संवाददाता

HIMANSHU GARG

Police Media News

Leave a comment