Khaki Connection

पूर्व MLA विजय मिश्र पर कसा शिकंजा, 11 करोड़ 55 लाख का आलीशान फ्लैट जल्द होगा कुर्क

पूर्व MLA विजय मिश्र पर कसा शिकंजा, 11 करोड़ 55 लाख का आलीशान फ्लैट जल्द होगा कुर्क

भदोही के पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्रा व उसके करीबियों पर पुलिस और प्रशासन का लगातार शिकंजा कसता जा रहा है। भदोही डीएम ने विजय मिश्रा की बहू के नाम से लिए गए लखनऊ में स्थित 11 करोड़ 55 लाख की कीमत के फ्लैट को कुर्क करने का आदेश जारी किया है। पूर्व विधायक विजय मिश्रा ने अपनी बहू के नाम एक आलीशान फ्लैट खरीदा था। डीएम के आदेश के बाद पुलिस फ्लैट को कुर्क करने की तैयारी शुरू कर दी है। 

लखनऊ में है फ्लैट

गैंगस्टर एक्ट के तहत जेल में बद आरोपी विजय मिश्रा, व उसके परिजनों और करीबियों की संपत्ति पर लगातार पुलिस कुर्की की कार्रवाई करती हुई दिखाई दे रही है। इसी के तहत पुलिस ने सूचना के आधार पर लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी में पूर्व विधायक विजय मिश्रा की बहू के नाम पर लिए गए फ्लैट के बारे में जानकारी मिली। पुलिस के मुताबिक  आपराधिक कार्यों से अर्जित कि गई काली कमाई से विजय मिश्र ने उसे खरीदा था। गैंगस्टर एक्ट के तहत भदोही के डीएम द्वारा जारी आदेशों के बाद पुलिस ने इस फ्लैट पर कुर्की की कार्रवाई होगी है।

अब तक 45 करोड़ की संपत्ति हुई है कुर्क

 एसपी भदोही डॉ अनिल कुमार के मुताबिक 11 करोड़ 55 लाख रुपए फ्लैट की कीमत है। भदोही पुलिस ने लखनऊ प्रशासन से बातचीत के बाद  फ्लैट को कुर्क करेगी। पुलिस अधीक्षक द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक पुलिस ने अभी तक विजय मिश्रा की काली कमाई से अर्जीत की गई कुल 45 करोड़ की संपत्ति को जब्त कर लिया है। जिसमें जमीन, मकान, कैश और गाड़ियां शामिल हैं। वतर्मान समय में विजय मिश्र विभिन्न मामलों में जेल में बंद हैं।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment