Smart Policing

बीच सड़क बर्थडे का जश्न मना रहे हुड़दंगियों को गाजियाबाद पुलिस ने सीखा दिया सबक

बीच सड़क बर्थडे का जश्न मना रहे हुड़दंगियों को गाजियाबाद पुलिस ने सीखा दिया सबक

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में जहां पुलिस लगातार हुड़दंगियों पर लगाम कसती दिखाई  दे रही है, तो वहीं दूसरी तरफ हुड़दंगी है कि पुलिस को चुनौती देने से बाज नहीं आ रहे है। एक बार फिर गाजियाबाद के एलिवेटेड रोड पर पुलिस ने हुड़दंग करते हुए जन्मदिन की पार्टी मनाने वाले आरोपियों को पर सख्त कार्रवाई की है। वायरल वीडियो राजनगर एक्सटेंशन से यूपी गेट की तरफ जाने वाली लेन का बताया जा रहा है। जिसमें कई सारे युवक केक काटकर एक दूसरे के साथ जन्मदिन की पार्टी मना रहे हैं। सड़क पर खड़े शख्स ने जब उनसे पूछा तो बोले की दोस्त का जन्मदिन मना रहे हैं। पुलिस ने मामले में 5 लोगों को साथ-साथ अन्य 13 लोगों को भी गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही पुलिस ने साहिबाबाद थाना में शांतिभंग में चालान करके 5 आरोपियों पर 7 CLA समेत बलवा का मुदकमा दर्ज किया है।

वाहन चालक ने बनाया वीडियो

वीडियो में 15 से 20 युवक एलीवेटेड रोड पर किनारे गाड़ी खड़ी कर केक काट रहे हैं और कुछ युवक गाड़ी की छत पर चढ़कर बैठे हुए हैं। सड़क किनारे खड़ी कार और कई दोपहिया वाहन खड़े देखकर अपनी गाड़ी रोक दी। वाहन चालक ने सड़क के दूसरी तरफ चल रही जन्मदिन पार्टी का वीडियो बनाया। इतना ही नहीं वाहन चालक द्वारा पूछा गया कि क्या हो रहा है तो युवकों ने बताया कि छोटे भाई का बर्थडे। वीडियो बना रहे वाहन चालक ने जब सवाल किया कि क्या एलीवेटेड रोड जन्मदिन मनाने के लिए होते हैं क्या तो युवक कुछ नहीं बोले। 

आरोपियों को किया गिरफ्तार

वीडियो के संबंध में एसपी ट्रांस हिंडन ज्ञानेंद्र सिंह का कहना है कि मामले में कार्रवाई के बाद जांच आदेश जारी कर दिए गए है। आरोपियों के खिलाफ गिरफ्तारी की कार्रवाई की जाएगी।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment