Khaki Connection

महिला ने लिखा CM योगी को सुसाइड नोट... बरेली पुलिस में मचा हड़कंप

महिला ने लिखा CM योगी को सुसाइड नोट... बरेली पुलिस में मचा हड़कंप

खबर बरेली से है, जहां एक सुसाइड नोट से पुलिस में हड़कंप मच गया। सुसाइड पर कहा गया कि दिन सात जुलाई, समय सुबह नौ बजे से रात नौ बजे के बीच खुदकुशी कर लूंगी। इसके साथ ही सुसाइड नोट में लिखा गया कि मैं खुदकुशी थाना फतेहगंज पश्चिमी परिसर के आस-पास ही करूंगी। बता दें कि सुनवाई न होने पर शिकायती पत्र के स्थान पर एक युवती ने सुसाइड लेटर लिखा है। सुसाइड लेटर बकायदा मुख्यमंत्री, कानून मंत्री, डीजीपी, एडीजी व आइजी को भेजा है। सुसाइड लेटर से पुलिस हैरत में है।

ये है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि युवती फतेहगंज पश्चिमी की रहने वाली है। किला क्षेत्र में वह किराए के मकान में रहती है। उसके मुताबिक, राशन कार्ड बनवाने के लिए वह जिला पूर्ति कार्यालय गई थी। यहां उसकी मुलाकात एक बाबू से हुई। बाबू ने युवती से राशन कार्ड बनवाने के लिए पांच हजार रुपये की मांग की। इसी के बाद फोन पर बातचीत शुरू कर दी। थोड़े दिनों बाद युवती से प्रेम होने की बात कही, विवाह का आश्वासन दिया। विवाह का आश्वासन देकर संबंध बनाए।

खुदकुशी के अलावा कोई विकल्प नहीं

इसके बाद विवाह से इन्कार कर दिया। आरोप है कि बाबू ने चोरी छिपे दूसरे से विवाह कर लिया। इसकी शिकायत फतेहगंज पश्चिमली पुलिस से की। मामले में जांच कर कार्रवाई के बजाय पुलिस टालमटोल करने लगी। आरोपित पक्ष की मदद में जुट गई। इसके बाद आरोपित धमकी देने लगा। युवती कार्रवाई के लिए थाने के चक्कर काटते-काटते थक गई जिसके बाद उसने यह कदम उठाया है। युवती का कहना है कि उसके पास खुदकुशी के अलावा अब कोई विकल्प नहीं बचा है।

प्रेमनगर पुलिस के हाथ में जांच

 फतेहगंज पश्चिमी के इंस्पेक्टर अश्वनी कुमार ने कहा कि इस पूरे प्रकरण की जांच प्रेमनगर पुलिस कर रही है। लड़की के आरोप गलत पाए गए हैं। अब दबाव बनाने के लिए उसकी ओर से यह काम किया जा रहा है।

मुख्य संवाददाता

HARSH PANDEY

Police Media News

Leave a comment