Crime

ड्रग्स पार्टी मामला: हिरासत में शाहरुख खान के बेटे आर्यन, हो सकती है बड़ी कार्रवाई

ड्रग्स पार्टी मामला: हिरासत में शाहरुख खान के बेटे आर्यन, हो सकती है बड़ी कार्रवाई

मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को NCB ने हिरासत में लिया है. दरअसल, शनिवार 2 अक्टूबर की रात मुंबई में एक क्रूज शिप पर छापेमारी की थी जहां एक रेव पार्टी चल रही थी. इस छापेमारी में 3 महिलाओं सहित कुल 13 लोगों को हिरासत में लिया गया. इन्हीं में आर्यन खान के साथ अभिनेता अरबाज सेठ मर्चेंट भी शामिल हैं. हिरासत में लिए गए लोगों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और उनके ब्लड सैंपल भी लिए जाएंगे.

हर शख्स ने दिए 80 हजार

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को मुंबई के समुद्री में क्रूज पर चल रही एक ड्रग्स पार्टी में एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में मादक पदार्थ जब्त किए और 13 लोगों को हिरासत में लिया है. सूत्रों की मानें तो ये जहाज मुंबई से गोवा जा रहा था. हिरासत में लिए गए लोगों में से दो हरियाणा और दिल्ली के ड्रग तस्कर हैं. इतना ही नहीं, इस पार्टी में एंट्री के लिए हर शख्स ने 80 हजार रुपये से ज्यादा की फीस चुकाई थी. इसी पार्टी में से NCB ने छापेमारी के दौरान शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान सहित 13 अन्य लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. उनके साथ अभिनेता अरबाज सेठ मर्चेंट भी हिरासत में हैं.

लिप्त मिलने पर कसेगा शिकंजा

पूछताछ के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन का कहना है कि उन्होंने पार्टी में शामिल होने के लिए किसी भी तरह का भुगतान नहीं किया था, उन्हें गेस्ट के तौर पर पार्टी में बुलाया गया था. एनसीबी के अधिकारियों ने शाहरुख के बेट आर्यन का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और उनके चैट्स खंगाले जा रहे हैं, जिससे रेव पार्टी में आर्यन की भूमिका साफ हो सके. अगर किसी भी पॉइंट पर आर्यन लिप्त मिलेंगे तो उस पर भी शिकंजा कसना तय है.

संवाददाता

JYOTI MEHRA

Police Media News

Leave a comment