Khaki Connection

बदायूं : SSP ऑफिस में महिला सिपाही ने किया आत्मदाह का प्रयास, SP देहात ने घटना को नकारा

बदायूं : SSP ऑफिस में महिला सिपाही ने किया आत्मदाह का प्रयास, SP देहात ने घटना को नकारा

यूपी के बदायूं जिले में हाल ही में एक महिला सिपाही और मुंशी के बीच तकरार की खबर सामने आई थी. जिसके बाद अफसरों ने महिला सिपाही का तबादला दूसरे जिले में कर दिया था. अब खबर आ रही है कि, आज महिला सिपाही ने एसएसपी दफ्तर के बाहद आत्मदाह का प्रयास किया है. आग लगाने से पहले ही मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला सिपाही को पकड़ लिया. मौके पर मौजूद अफसरों ने जांच चलने की बात कहकर महिला सिपाही को समझाया.

ये था मामला

जानकारी के मुताबिक, बदायूं की कोतवाली उझानी क्षेत्र में 19 सितंबर को महिला सिपाही प्रतिष्ठा शर्मा और सिपाही गुलाब सिंह के बीच मारपीट हुई थी. एसएसपी डॉ. ओपी सिंह ने दोनों सिपाहियों को लाइनहाजिर कर दिया था और एसपी सिटी अमित किशोर श्रीवास्तव को जांच करने का निर्देश दिया था. जिसके अंतर्गत एसपी सिटी ने महिला सिपाही, मुंशी और थाने के कर्मचारियों के बयान भी दर्ज किए थे. महिला सिपाही प्रतिष्ठा उझानी इंस्पेक्टर और मुंशी पर प्राथमिकी दर्ज कराने के प्रयास में हैं. वह अधिकारियों से इस संबंध में कई बार मिल भी चुकी, लेकिन प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है.

अफसरों ने घटना से किया इंकार

इसी बात को लेकर आज यानि कि शुक्रवार को सुबह एसएसपी ऑफिस पहुंची और उसने केरोसिन डालकर आग लगाने का प्रयास किया. इस दौरान वहां मौजूद अन्य पुलिस कर्मियों ने उसे रोक लिया. इसके बाद महिला सिपाही को आनन-फानन वहां से हटा दिया गया. जब इस बारे में अफसरों से बात की गई तो तो एसपी देहात सिद्धार्थ ने बताया कि ऐसा कुछ नहीं हुआ, उन्हें कोई जानकारी नहीं है

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment