Khaki Connection

जेल से बाहर आई महिला ने थाने में पुलिसकर्मियों पर लगाया सामूहिक दुष्कर्म का आरोप.... एसपी ने आरोप बताए बेबुनियाद

जेल से बाहर आई महिला ने थाने में पुलिसकर्मियों पर लगाया सामूहिक दुष्कर्म का आरोप.... एसपी ने आरोप बताए बेबुनियाद

यूपी के मेरठ जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां 44 दिन बाद जेल से जमानत पर बाहर आते ही एक महिला ने नौचंदी थाने में पुलिसकर्मियों पर गैंग रेप का आरोप लगाते हुए एसएसपी ऑफिस पर शिकायती पत्र देकर पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है। एसपी सिटी पीयूष सिंह के मुताबिक महिला द्वारा लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं।  

45 दिन पहले महिला को पुलिस ने किया था गिरफ्तार

गुरुवार को महिला ने एसएसपी ऑफिस पर पहुंचकर दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ शिकायती पत्र दिया है। एसएसपी कार्यालय पर महिला की शिकायत सुनने वाली सीओ कैंट रूपाली राय ने मामले में जांच का आश्वासन दिया है। महिला ने बताया कि नौचंदी मैदान में मेला लगाने को लेकर विवाद हो गया था, जिसके चलते पुलिस ने उसे 45 दिन पहले गिरफ्तार किया था। एक रात महिला को नौचंदी थाने में रखा गया। महिला का आरोप कि थाने में दरोगा सहित 3 पुलिसकर्मियों पर गैंगरेप किया है। महिला ने पुलिसकर्मियों पर पैसे लेने का भी आरोप लगाया है।

देखे जाएंगे थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे

एसपी सिटी के मुताबिक ब्लैक मेलिंग करने के मामले में महिला को जेल भेजा गया था। महिला द्वारा लगाए गए आरोप प्राथमिक जांच में बेबुनियाद पाए गए हैं। थाने में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। वह भी देखे जाएंगे।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment