Crime

सिपाही ने मास्क लगाने को कहा तो जमकर कर दी पिटाई, वीडियो वायरल

सिपाही ने मास्क लगाने को कहा तो जमकर कर दी पिटाई, वीडियो वायरल

बिहार में लगातार कोरोना से हो रहे मौत के आकड़े बढ़ते जा रहे हैं। गुरुवार यानी कल यह मौत का आंकड़ा 28 था। यह आंकड़ा पटना शहर के उसी दिन का है जिस दिन मास्क लगाने के लिए कहने पर एक हवलदार का सिर फोड़ दिया गया। सुलतानगंज थाना क्षेत्र के शाहगंज मोड़ पर गुरुवार को बिना मास्क पहने युवक को हवलदार उदय शंकर चौधरी ने टोका, हवलदार के टोकते ही उग्र युवक ने विरोध जताया और अपने समर्थकों के साथ उसका डंडा छीनकर उसके साथ मारपीट कर सिर फोड़ दिया।

मास्क लगाने पर विरोध

वहीं मौके से हवलदार के घायल होने की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम को देख हमलावर भाग गए। घायल हवलदार ने बताया कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देख बिना मास्क के घूम रहे एक युवक को मास्क लगाने को कहा। इस दौरान वह युवक उग्र होकर उलझ पड़ा। हवलदार ने विरोध जताया तो युवक के अन्य साथियों के साथ मिलकर हाथापाई किया और हवलदार का डंडा छीन लिया। उग्र भीड़ के बीच से हवलदार ने जान बचाकर भागना चाहा तो युवक के समर्थकों ने डंडा से हवलदार के सिर पर वार कर घायल कर दिया।

जानलेवा हमला

वहीं मामले में सुलतानगंज थाना के अपर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने कहा कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी से हमलावरों की पहचान कर प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी। अपर थानाध्यक्ष ने बताया कि गुरुवार से चार बजे बंदी के आदेश को लागू कराने के लिए क्षेत्र में निकले हवलदार पर युवक तथा उनके समर्थकों द्वारा जानलेवा हमला किया गया है।

संवाददाता

TRIBHUVAN

Police Media News

Leave a comment