Crime

आगरा के होटल में एक किशोरी से दुष्कर्म की जांच को पहुंची पुलिस तो खुला एक और मामला

आगरा के होटल में एक किशोरी से दुष्कर्म की जांच को पहुंची पुलिस तो खुला एक और मामला

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां थाना खंदौली क्षेत्र की किशोरी के साथ जलेसर रोड स्थित एक होटल में दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। पुलिस ने होटल में पहुंचकर जांच-पड़ताल भी की, जिसमें चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। होटल के कमरों में युवक और युवती मिली। इनको बिना आईडी प्रूफ के कमरे दिए गए थे।

पाक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धारा में किया मुकदमा दर्ज 

दरअसल, एसओ खंदौली आनंद वीर सिंह ने बताया कि 16 वर्षीय किशोरी के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया था। इसमें आरोप लगाया कि मोहल्ले में रहने वाला बंटू 6 जून को बेटी को बहाने से अपने साथ जलेसर रोड स्थित होटल में ले गया, जहां कोल्ड ड्रिंक में नशे का पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म किया। वहीं घटना के बाद 2 दिन तक पीड़ित किशोरी सहमी हुई रही। इसके बाद घटना की जानकारी दी। बृहस्पतिवार को थाना खंदौली में पाक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया। शनिवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उधर, घटनास्थल का मौका मुआयना भी किया गया।

होटल में बिना आईडी रुके थे युवक और युवती

वहीं, सीओ छत्ता सुकन्या शर्मा ने बताया कि खंदौली की किशोरी के साथ जलेसर रोड स्थित ब्रदर्स कैफे एंड रेस्टोरेंट में घटना हुई थी। होटल जिस भवन में बना है, उसकी पहली मंजिल पर एक घर भी है। दूसरी मंजिल पर होटल है। पुलिस ने छापा मारा तो 2 कमरों में युवक और युवती मिले। इनकी रजिस्टर में एंट्री नहीं थी। होटल का जीएसटी नंबर नहीं था। होटल के खिलाफ प्रशासन को रिपोर्ट दी जाएगी।  

मथुरा पुलिस को दी गई मामले की जानकारी 

आपकों बता दें होटल में कमरों की तलाशी में एक युवक और एक युवती मिले थे, जिनसे पुलिस ने पूछताछ की। उन्होंने बताया कि वह बालिग हैं। मथुरा से आए हैं। युवती ने अपनी मर्जी से आना बताया। इस मामले में मथुरा पुलिस को जानकारी दी गई। युवती के अपहरण का मुकदमा थाना कोतवाली में दर्ज था। इस पर वहां की पुलिस पहुंच गई और दोनों को अपने साथ ले गई।

संवाददाता

Akansha

Police Media News

Leave a comment