Khaki Connection

आगरा के साइकिल वाले कप्तान जब पहुंचे शमसाबाद तो मच गया हड़कंप

आगरा के साइकिल वाले कप्तान जब पहुंचे शमसाबाद तो मच गया हड़कंप

कभी थानों का औचक निरीक्षण कर पुलिसकर्मियों के पेंच कसने वाले तो कभी राह में कोई भी गड़बड़ी मिलने पर त्वरित कार्रवाई करने वाले आगरा के साइकिल वाले कप्तान मंगलवार सुबह भी अपने उसी चिर-परिचित अंदाज साइकिल पर सवार होकर शमसाबाद भ्रमण पर निकले। इस दौरान कप्तान अमित पाठक ने थाने का निरीक्षण कर अधीनस्थों की क्लास लगाई तो वहीं कस्बे की मुख्य सड़क पर अतिक्रमण देख खासे नाराज भी हुए। और फिर एसएसपी की त्वरित कार्रवाई देखिए कि उनके दौरे के कुछ ही कुछ ही मिनट बाद नगर निगम ने चौराहा पर अतिक्रमण हटाने के लिए महाबली चला दिया गया।

OTHER VIDEO :

जानिए पूरा मामला

मंगलवार सुबह आठ बजे एक बार फिर साइलिकल वाले कप्तान अमित पाठक शमसाबाद पहुंचे। इस दौरान एसएसपी साहब ने अपने आवास से शमसाबाद तक की रोड का साइकिल चलाते समय निरीक्षण किया और जो गलती करते दिखा उसे साथ में टोक भी दिया। शमसाबाद के करीब पहुंचते ही उन्हें ईटों से भरा हुआ ओवर लोडिंग ट्रैक्टर मिला जिसे पकड़कर उन्‍होंने थाने पहुंचाया l इस बीच वे खुद भी थाने पहुंच गए। वहीं एसएसपी के आते ही पुलिस कर्मियों में हड़कंप मच गया। इस दौरान थाना परिसर में पहुंचकर एसएसपी ने ऑफिस के सभी रजिस्टर के विवरण के बारे में जानकारी की l इसके साथ ही अपराधियों की फोटो एल्बम भी चेक किया l 

OTHER VIDEO : 

एसएसपी ने अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई के दिए आदेश

थाने का निरीक्षण कर रहे एसएसपी के पास इसी दौरान चौराहे के पास के कुछ व्यापारी आ पहुंचे।  व्‍यापारियों ने एसएसपी से शिकायत करते हुए कहा कि नगर पालिका के कर्मचारी चौराहे पर कूड़े के ढेर लगा देते हैं, जिससे सुबह करीब 10 बजे भरकर ले जाते हैं। जिसके कारण आने जाने वाले राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है l कुछ ही देर में थाने का निरीक्षण करते हुए एसएसपी अमित पाठक गांधी चौराहे की तरफ निकले गांधी चौराहे से आगे निकलते ही आगरा मार्ग स्थित शकुंतला देवी हॉस्पिटल के सामने अतिक्रमण देख थानाध्यक्ष शमशाबाद को कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया।
 
OTHER VIDEO :

एसएसपी के आदेश के कुछ ही मिनटो बाद अतिक्रमण पर चला दी गई महाबली

और फिर एसएसपी के दौरे के कुछ ही मिनट बाद नगर निगम ने चौराहा पर अतिक्रमण हटाने के लिए महाबली चला दिया गया। वहीं समस्‍याओं के तुरंत समाधान से व्‍यापारियों में उत्‍साह का माहौल है।  गौरतलब है कि पिछले सप्‍ताह भी एसएसपी साइलिक चलाकर डौकी क्षेत्र पहुंच गए थे। इसके बाद शहर भर में घूमकर पॉलीथिन जलाने वालों के लिए सख्‍त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

संवाददाता

Ankit Tailor

Police Media News

Leave a comment