Khaki Connection

बेचने चले थे चोरी की गाड़ी, हो गयी गिरफ्तारी, आगरा पुलिस ने 2 वाहन चोरों को किया गिरफ्तार

बेचने चले थे चोरी की गाड़ी, हो गयी गिरफ्तारी, आगरा पुलिस ने 2 वाहन चोरों को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश पुलिस अपराधियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाकर कड़ी कार्रवाई कर रही है। पुलिस की कड़ी कार्रवाई देख अपराधियों की नींद खराब हो चुकी है। इसी क्रम में आगरा (Agra) के थाना कमलानगर पुलिस (Kamalanagar Police) ने चेकिंग के दौरान चोरी की एक्टिवा को बेचने जा रहे 2 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर रही है। जानकारी के अनुसार, उनकी निशानदेही पर पुलिस ने 6 स्कूटी,1 बाइक और तमंचा बरामद किया है। बता दें आरोपियों पर पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं।

ये है मामला...

दरअसल, थाना कमलानगर पुलिस (Kamalanagar Police) बीती रात शनि चौक पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान बिना नम्बर प्लेट की एक्टिवा (Activa) पर 2 युवक आते दिखाई दिए। पुलिस द्वारा रोकने का इशारा करने पर वो गाड़ी मोड़ कर भागने लगे। पुलिस ने शके होने पर दौड़ाया तो हड़बड़ाहट में उनकी गाड़ी फिसल कर गिर गयी और पुलिस (Police) ने उन्हें घेर कर पकड़ लिया। बता दें पुलिस ने आरोपियों के पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद किए हैं। लेकिन पुलिस ने उनकी निशानदेही पर 6 एक्टिवा और एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

चोरी की गाड़ियों के साथ वाहन चोर विष्णु और मनोज

बाइक खराब न होती तो पकड़े नहीं जाते

मामले में जानकारी देते हुए एसएसपी सुधीर कुमार (SSP Sudhir Kumar) ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों के अपना नाम मनोज (Manoj) और विष्णु प्रकाश (Vishnu Prakash) बताया हैं। आरोपियों ने बताया कि जो बाइक उनके पास मिली है, वो बाइक विष्णु की मां के नाम है। वो लोग बाइक से घूमते थे और मौका देखकर एक्टिवा चोरी कर उसे यमुना नदी (Yamuna River) के पुल के नीचे छिपा देते थे। वो सारी चोरी की गाड़ियां लोडर टेम्पो में लादकर बेचने जा रहे थे। बाइक खराब होने के कारण चोरी की एक्टिवा से लोडर टेम्पो लेने जा रहे थे और पकड़ गए। आरोपी विष्णु पर 13 और मनोज पर 5 मुकदमे दर्ज हैं।

संवाददाता

HIMANSHU GARG

Police Media News

Leave a comment