Khaki Connection

मुरादाबाद में हाईवे पर गाड़ियों की भिड़ंत, चपेट में आई घायलों का रेस्क्यू कर रही PRV, 3 पुलिसकर्मियों समेत 21 घायल

मुरादाबाद में हाईवे पर गाड़ियों की भिड़ंत, चपेट में आई घायलों का रेस्क्यू कर रही PRV, 3 पुलिसकर्मियों समेत 21 घायल

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) जनपद में बुधवार तड़के करीब पौने चार बजे हुए सड़क हादसे में तीन पुलिसकर्मियों समेत 21 लोग घायल हो गए हैं। यह हादसा दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाईवे पर मुरादाबाद के कटघर थाना (Katghar Police Station) क्षेत्र में जीरो प्वाइंट के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि पंक्चर होने के बाद हाईवे पर खड़ी एक पिकअप को तेज रफ्तार डीसीएम ने टक्कर मार दी। वहीं, हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम घायलों का रेस्क्यू कर रही थी कि तभी पीछे से आई रोडवेज भी इस पिकअप और डीसीएम में भिड़ गई, जिसकी वजह से रेस्क्यू कर रहे पुलिसकर्मी इसकी चपेट में आ गए। 

तेज रफ्तार डीसीएम ने पिकअप में मारी थी टक्कर


जानकारी के अनुसार, मुरादाबाद पुलिस के मुताबिक हादसा हाईवे पर रामगंगा पुल के पास हुआ है। गुड़गांव से कुछ लोग पिकअप में सवार होकर सीतापुर जा रहे थे। रामगंगा पुल के पास उनकी पिकअप पंक्चर हो गई। जिसके बाद ड्राइवर ने गाड़ी को साइड में खड़ा किया और टायर बदलने लगा। इसी बीच पीछे से एक तेज रफ्तार डीसीएम आई और पिकअप को टक्कर मार दी। हादसे में पिकअप का ड्राइवर और उसमें सवार व पास खड़े लोग घायल हो गए।

घायलों का रेस्क्यू कर रहे पुलिसकर्मी हुए घायल


वहीं, हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पीआरवी ने घायलों को अस्पताल भिजवाने की कवायद शुरू कर दी। जब पुलिसकर्मी घायलों का रेस्क्यू कर रहे थे तभी पीछे से आई एक रोडवेज बस पिकअप में जा भिड़ी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप को टक्कर मारते हुए वो सीधा डीसीएम से जा टकराई। इस दौरान रेस्क्यू कर रहे 2 सिपाही और होमगार्ड घायल हो गए हैं। घायलों में पीआरवी ड्राइवर कांस्टेबल दीवान सिंह, हेड कांस्टेबिल होराम सिंह और होमगार्ड निर्मल सिंह शामिल हैं।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment