Smart Policing

कार्यभार संभालते ही एक्शन मोड में आए वाराणसी के नए पुलिस कमिश्नर, बोले- अपराधी कोई भी हो बख्शा नहीं जाएंगा

कार्यभार संभालते ही एक्शन मोड में आए वाराणसी के नए पुलिस कमिश्नर, बोले- अपराधी कोई भी हो बख्शा नहीं जाएंगा

वाराणसी के नए पुलिस कमिश्नर मुथा अशोक जैन बुधवार को बाबा विश्वनाथ के दरबार पहुंचे। जहां शोडशोपचार पूजन के बाद सर्किट हाउस में पहुंचे। वाराणसी की परंपरा के अनुसार नए पुलिस कमिश्नर ने बाबा विश्वनाथ, बाबा कालभैरव और बाबा संकटमोचन के दर्शन के बाद कार्यभार संभाला। इसके बाद नवागत पुलिस कमिश्नर अशोक मुथा जैन ने जिले में सुरक्षा और कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वाले अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहां कि वह- बख्शे नहीं जाएंगे। फिर चाहे वह कोई भी क्यों ना हो। 

नशे के सौदागरों पर कसेगा शिकंजा

गुरुवार को कैंप कार्यालय में मीडिया से बातचीत के दौरान नए पुलिस कमिश्नर ने कहा कि साइबर अपराध को रोकने के लिए नई योजना बनाई जाएगी। इसके साथ ही नशे के सौदागरों के खिलाफ सख्त अभियान चलाकर कार्यवाही की जाएगी। शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को चुस्त दुरूस्त बनाने के लिए काम किया जाएगा। 

महिला अपराध पर लगेगी लगान

महिला अपराध मामलों में भी आरोपियों के खिलाफ ठोस कार्यवाही की जाएगी। टॉप इनामी बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर जल्द ही एक सूची तैयार कराई जाएगी। अतिक्रमण के खिलाफ जिला प्रशासन सहित अन्य विभागों के संग बैठक कर इस पर काम किया जाएगा। इसके प्रेस वार्ता के पहले पुलिस लाइन में उन्हें सलामी भी दी गई।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment