Crime

Unnao: नौकरी के पहले दिन ही अस्पताल की दीवार पर लटका मिला लड़की का शव, मचा हड़कंप

Unnao: नौकरी के पहले दिन ही अस्पताल की दीवार पर लटका मिला लड़की का शव, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में अस्पतालकर्मी एक लड़की की संदिग्ध मौत से हंगामा मचा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। नौकरी के पहले दिन ही अस्पताल की 12 फीट ऊंची दीवार में लगे सरिए से युवती का लटका हुआ शव मिला था। बता दें की, जनपद के बांगरमऊ इलाके के हरदोई-उन्नाव मार्ग किनारे गांव दुल्लापुरवा के पास नया हॉस्पिटल (न्यू जीवन हॉस्पिटल) खुला है। जहां शुक्रवार को एक 19 साल की लड़की नौकरी करने आई थी। पहले ही दिन उसकी नाइट ड्यूटी लगा दी गई थी, और दूसरे दिन यानी शनिवार सुबह ही अस्पताल के पिछले हिस्से में दीवार से निकल रहे लोहे के सरिए से उसका शव लटकता मिला।

सीने और दीवार के बीच दबे थे हाथ

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि फंदे पर लटकी मृतका के मुंह पर मास्क और हाथों में एक रूमालनुमा एक कपड़ा था. साथ ही दोनों हाथ सीने और दीवार के बीच दबे हुए थे। इसके बाद पुलिस ने शुरुआती जांच और पंचनामा बनाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

रेप के बाद हत्या की आशंका

वहीं, घटना स्थल पर पहुंचे परिजनों ने बेटी की रेप के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने हॉस्पिटल के चांद आलम, नूर आलम, अनिल समेत एक अज्ञात के खिलाफ गैंगरेप और हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। इन आरोपियों को अब हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

8 बहनों में चौथे नंबर की थी

बताया जा रहा है कि टकाना थाना इलाके की रहने वाली युवती 8 बहनों में चौथे नंबर की थी। हाल ही में शुरू हुए अस्पताल में वह नौकरी करने आई थी ताकि अपने परिवार की गृहस्थी चलाने में सहयोग कर सके। उसे हॉस्पिटल स्टाफ के सहयोगी के तौर पर रखा गया था।

रात को रूम में सो रही थी

उधर, इस मामले में अस्पताल स्टाफ ने बताया कि नाइट ड्यूटी के दौरान युवती बीती रात अंदर रूम में सोई हुई थी, लेकिन सुबह उसका शव बाहर दीवार पर लटके होने की बात सामने आई

संवाददाता

Akansha

Police Media News

Leave a comment