Khaki Connection

UP Police SI, ASI Skill Test Schedule 2022: UPPRPB ने जारी किया टाइपिंग स्किल टेस्ट शेड्यूल, करे डाउनलोड

UP Police SI, ASI Skill Test Schedule 2022: UPPRPB ने जारी किया टाइपिंग स्किल टेस्ट शेड्यूल, करे डाउनलोड

यूपी पुलिस में भर्ती होने का युवाओं का सपना अब जल्द ही पूरा होगा। जिन उम्मीदवारों ने यूपी पुलिस एसआई, एएसआई स्किल टेस्ट राउंड के लिए क्वालीफाई किया है उनके लिए अच्छी खबर है। यूपीपीआरपीबी ने सब इंस्पेक्टर (गोपनीय), सहायक पुलिस उप-निरीक्षक (लेखा और क्लर्क) के पद के लिए टाइपिंग स्किल टेस्ट शेड्यूल जारी किया है। जानकारी के लिए बता दे , UPPRPB 18 अक्टूबर 2022 को सब इंस्पेक्टर (गोपनीय), सहायक पुलिस उप-निरीक्षक (लेखा और क्लर्क) पद के लिए टाइपिंग स्किल टेस्ट आयोजित करेगा।

आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड होंगे एडमिट कार्ड

UPPRPB अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर टाइपिंग स्किल टेस्ट से तीन दिन पहले स्किल टेस्ट के लिए एडमिट कार्ड अपलोड करेगा। जिन उम्मीदवारों ने यूपी पुलिस एसआई, एएसआई स्किल टेस्ट राउंड के लिए क्वालीफाई किया है, वे यूपी पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in से यूपी पुलिस एसआई, एएसआई स्किल टेस्ट शेड्यूल 2022 डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षार्थी आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध लिंक के माध्यम से स्किल टेस्ट एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

आधिकारिक वेबसाइट से करे शेड्यूल डाउनलोड

UPPRPB ने जो नोटिस किया है जारी उसके अनुसार, जिन उम्मीदवारों ने सब इंस्पेक्टर (गोपनीय) पद के लिए आवेदन किया है, उन्हें कंप्यूटर टाइपिंग स्किल टेस्ट में उपस्थित होना होगा और टाइपिंग स्किल टेस्ट में क्वालीफाई करने के बाद ही उन्हें स्टेनोग्राफी टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा। उम्मीदवार यूपी पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाकर यूपी पुलिस एसआई, एएसआई स्किल टेस्ट शेड्यूल 2022 को डाउनलोड कर सकते हैं।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment