Smart Policing

Trending: दुल्हन संग जा रहा था दूल्हा, और फिर रास्ते में मिल गए खाकीधारी

Trending: दुल्हन संग जा रहा था दूल्हा, और फिर रास्ते में मिल गए खाकीधारी

कोरोना का प्रकोप बहुत तेज़ी से बढ़ रहा है। लेकिन वहीं कई हद तक संक्रमित मरीज़ ठीक भी हो रहे हैं। इस वायरस को रोकने और उसकी चेन को तोड़ने के लिए देश में लॉकडाउन भी लगा हुआ है। इस दौरान कई ऐसे कई वायरल वीडियो सामने आए हैं, जिनमें से कुछ को देखकर लोगों का मनोरंजन होता है तो कुछ को देखकर हैरानी होती है। वहीं, कुछ वीडियो लोगों को बड़ी सीख भी दे रही है। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो लोगों का दिल जीत रहा है। 

पुलिसकर्मी ने दिया नेक 

दरअसल, कोरोना काल  को लेकर हर जगह भीड़ पर रोक लगी है। शादी हो या फिर कोई कार्यक्रम हर जगह भीड़ के इखट्टा होने पर रोक लगा दी गई है। ऐसे में एक दूल्हा अपनी दुल्हन को जिस तरह से लेकर जा रहा है उसने पुलिसवालों का भी दिल जीत लिया है। इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है की दूल्हा और दुल्हन एक बाइक से जा रहे होते हैं। अचानक पुलिसवाले उन्हें रोकते हैं और कोरोना काल में जिस तरह दोनों ने शादी कर उसने पुलिसवालों का भी दिल जीत लेते हैं।  इसके लिए पुलिसवालों ने दोनों को माला पहनाकर और नेग देकर दोनों को बधाई भी दी। 

IPS दीपांशु काबरा ने ट्वीट किया वीडियो 

इस वीडियो को IPS दीपांशु काबरा ने ट्वीट किया है। उनके मुताबिक यह वीडियो पंजाब का है।  अपने ट्वीट में उन्होंने खाके के इस काम की तारीफ भी की है। और शादीशुदा जोड़े की भी। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘#COVID प्रोटोकॉल का पालन कर नव विवाहित बाइक से घर जा रहे थे। पुलिस ने घर के बड़े की तरह बधाई व नेग दिया'।  बताया जा रहा है कि यह वीडियो पंजाब का ही है। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 15 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

संवाददाता

SUFIA PARVEEN

Police Media News

Leave a comment