Khaki Connection

यह शादी रहेगी यादगार... फर्जी SDM से लेकर पहुंचे नकली पुलिसकर्मी, राज्यपाल के आने पर हुआ पर्दाफाश

यह शादी रहेगी यादगार... फर्जी SDM से लेकर पहुंचे नकली पुलिसकर्मी, राज्यपाल के आने पर हुआ पर्दाफाश

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल (Bhopal) में एक फर्जी महिला एसडीएम (Fake Woman SDM) और नकली पुलिसवालों (Fake Police) का अजब मामला सामने आया है। बता दें कि ये घटना मिसरोद थाना (Misrod Police Station) क्षेत्र के एक शादी समारोह (Wedding Ceremony) की है। जहां एक महिला रिश्तेदार रौब जमाने के लिए शादी समारोह में फर्जी एसडीएम बनकर पहुंच गई। इतना ही नहीं, महिला अपने साथ नकली पुलिसकर्मी भी ले गई और उसकी कार में एसडीएम भी लिखा हुआ था। वहीं, शादी समारोह में महिला रिश्तेदारों पर रौब जमा रही थी। नकली पुलिसकर्मी और एसडीएम लिखी कार का ड्राइवर फर्जी उसके आगे-पीछे डोल रहे थे। शादी में मौजूद लोग और रिश्तेदार उसे वास्तव में एसडीएम ही समझ रहे थे। सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ कि फर्जी महिला एसडीएम की पोल खुल गई। यह देख मौके पर सभी हक्के-बक्के रह गए।   

ऐसे खुली पोल

दरअसल, हुआ यूं कि जिस शादी समारोह में महिला एसडीएम बनकर पहुंची थी, उसी में राज्यपाल मंगूभाई छगनभाई पटेल (Mangubhai C. Patel) को भी आमंत्रित किया गया था। उसके बाद राज्यपाल जब शादी समारोह में पहुंचे तो फर्जी एसडीएम की पोल खुल गई। असली पुलिसवालों का नकलीवालों से आमना-सामना हो गया और फर्जी एसडीएम उसके साथियों के साथ धरी गई। 

विभिन्न धाराओं में किया मामला दर्ज 

आखिर रिश्तेदार ने बीच-बचाव और आग्रह करके फर्जी एसडीएम को तुरंत गिरफ्तार होने से बचा लिया, लेकिन पुलिस ने महिला और उसके एक साथी रोहित कुमार के खिलाफ कार पर एसडीएम लिखवाने और फर्जी आईडी कार्ड के मामले में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एडिशनल सीपी सचिन अतुलकर ने बताया कि पुलिस के संज्ञान में प्रकरण आया है, जांच के बाद इस संबंध में पुलिस प्रशासन द्वारा उचित कार्रवाई की जाएगी। 

संवाददाता

Akansha

Police Media News

Leave a comment