Khaki Connection

अवैध पिस्टल संग पहले फोटो वायरल करने पर फंस गया युवक...SSP के निर्देश पर युवक की तलाश शुरू

अवैध पिस्टल संग पहले फोटो वायरल करने पर फंस गया युवक...SSP के निर्देश पर युवक की तलाश शुरू

आम तौर पर अक्सर लोग सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद करते है लेकिन वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर हथियारों का प्रदर्शन करते हुए अजिबोगरीब फोटो पोस्ट कर देते है जबकि  हथियारों के प्रदर्शन पर पूरी तरह रोक लगी हुई है। इसके बाद भी कुछ लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आते। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद का है जहां अवैध पिस्टल के साथ सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने के मामले में एक युवक फंस गया। आरोपी युवक की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। युवक गांव से फरार हो गया है। इससे पहले भी पुलिस इस तरह के फोटो वायरल होने के मामले में कार्रवाई कर चुकी है।

यह था पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया पर एक युवक के 2 फोटो वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक युवक हाथ में अवैध पिस्टल लहराते हुए नजर आ रहा है। हथियारों के प्रदर्शन पर पूरी तरह रोक लगी हुई है। इसके बाद भी कुछ लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आते। वायरल हो रहे फोटो जब एसएसपी आशीष तिवारी के पास पहुंचे तो उन्होंने थानाध्यक्ष को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए।

पुलिस ने शुरू की तलाश

वहीं, पुलिस ने फोटो को लेकर जांच पड़ताल शुरू की तो अवैध पिस्टल के साथ फोटो में खड़े युवक का नाम दीपक कुमार राजपूत पुत्र तेजपाल निवासी नगला मेहंदी जसराना के रूप में सामने आया। इस पूरे मामले को लेकर थानाध्यक्ष आजादपाल सिंह कहना है कि सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुई है। इसके आधार पर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी गई है। आरोपी अभी फरार है। उसकी तलाश जारी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

संवाददाता

Akansha

Police Media News

Leave a comment