Crime

पत्नी प्रधानी में मस्त, ड्यूटी छोड़ सिपाही पति मतगणना में वयस्त.. भेजे गए जेल

पत्नी प्रधानी में मस्त, ड्यूटी छोड़ सिपाही पति मतगणना में वयस्त.. भेजे गए जेल

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले से खबर सामने आ रही है कि  यहां पंचायत चुनाव में उम्मीदवार पत्नी के पक्ष में मतगणना स्थल पर पहुंचकर धांधली का आरोप लगाते हुए पुलिस के साथ अभद्रता की। जिसके सी बाद सिपाही को सरकारी पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

यह है पूरा मामला

वहीं सोमवार को शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि थाना अल्लाहगंज अंतर्गत रत्नापुर में रहने वाला सिपाही कृष्ण मुरारी शर्मा लखनऊ में पुलिस लाइन में तैनात है, और उसकी पत्नी ज्योति शर्मा रत्नापुर ग्राम पंचायत से प्रधान पद की उम्मीदवार थी। एस आनंद की माने तो जलालाबाद में मतगणना के दौरान सिपाही कृष्ण मुरारी वहां आ गया और मतगणना परिसर में घुसने का प्रयास करने लगे। जब पुलिस ने उसे रोका तो उसने पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता की साथ ही कहा कि उसकी पत्नी चुनाव लड़ रही है।

की जा रही है निलंबन की संस्तुति

पुलिस अधीक्षक का कहना है कि 'इसी बीच पुलिस ने सिपाही को पकड़ लिया और उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से सरकारी पिस्टल भी बरामद हुई। सिपाही ने कठोर अनुशासनहीनता की है और ऐसे में उसके निलंबन की संस्तुति की जा रही है। आरोपी सिपाही की पत्नी ज्योति शर्मा प्रधान के चुनाव में निकटतम प्रतिद्वंद्वी से छह मतों से पराजित हो गई है। पुलिस ने आरोपी सिपाही को जेल भेज दिया है।'

संवाददाता

JYOTI MEHRA

Police Media News

Leave a comment