Crime

रिश्तेदार की लड़की को गांव ला रहा था सिपाही, बदली नीयत और जंगल में नाबालिग के साथ किया बलात्कार

रिश्तेदार की लड़की को गांव ला रहा था सिपाही, बदली नीयत और जंगल में नाबालिग के साथ किया बलात्कार

आम तौर पर कई लोग अपने रिश्तेदारो पर भरोसा कर अपनी बेटी को उनके साथ कहीं भी भेज देते है। लेकिन कुछ रिश्तेदारो की नियत खराब होने के कारण नाबालिग लड़कीयां बलात्कार का शिकार बन जाती है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बुलदंशहर का है जहां एक सिपाही पर गांव की ही एक नाबालिग लड़की के साथ रेप करने का आरोप लगा है। अतरौली पुलिस ने गणेशपुर मोड से  आरोपी  सिपाही को गिरफ्तार किया है। वहीं बुलदंशहर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जंगल में नाबालिग लड़की के साथ रेप

जानकारी के मुताबिक जनपद बुलंदशहर के डीवाई थाने में 112 नंबर पर तैनात सिपाही धर्मवीर पुत्र बादाम सिंह अपने गांव अतरौली क्षेत्र में आया हुआ था। इस दौरान अपने रिश्तेदार की 16 वर्षीय लड़की को अपने घर बुलाने की कहकर लेकर आ रहा था। इसी दौरान जंगल में एक खेत में सिपाही लड़की को ले गया और उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दे दिया।

पिता की तहरीर पर केस दर्ज

नाबालिग लड़की ने अपने साथ हुई पूरी घटना को अपने घर जाकर माता पिता को बताई। माता-पिता लड़की को तत्काल अतरौली थाना अध्यक्ष के पास लेकर पहुंचे नाबालिग लड़की के पिता की तहरीर पर आरोपी सिपाही धर्मवीर सिंह के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज हो गया। तत्काल पुलिस ने लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया मुकदमा दर्ज होने के बाद अधिकारियों ने सिपाही की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित कर दी। शनिवार देर रात सिपाही को गणेशपुर मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है।       

संवाददाता

Akansha

Police Media News

Leave a comment