Crime

बदमाशों ने दी SITAPUR POLICE को चुनौती... घर में डकैती के बाद 4 पर गोलियों की बरसात, एक की मौत

बदमाशों ने दी SITAPUR POLICE को चुनौती... घर में डकैती के बाद 4 पर गोलियों की बरसात, एक की मौत

उत्तर प्रदेश के सीतापुर से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां हथियारों से लैस बदमाशों ने एक घर में डकैती की वारदात को अंजाम दिया। जिसमें बदमाशों ने परिवार की एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। साथ ही गोली लगने से उसका पति, देवर और देवरानी गंभीर रूप से घायल हो गए। ऐसे में गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़े। इस दौरान कुछ ग्रामिणों ने वहां से भाग रहे एक बदमाश को दबोच लिया। जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने बदमाश को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। वारदात में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है। तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजनों का कहना है कि घर में काम चल रहा था। शक है कि मजदूरों ने रेकी कर डाका डाला है।

ये है पूरा घटनाक्रम  

आपको बता दें कि घटना तालगांव थाना क्षेत्र की है। यहां के ग्राम अंगरौरा के रहने वाले रामहेत अपने परिवार के साथ छत पर सो रहे थे। रविवार सुबह करीब 4 बजे हथियारों से लैस बदमाशों ने घर पर हमला बोल दिया। पीड़ित परिवार के मुताबिक, जब बदमाश घर का सामान लेकर जा रहे थे, उसी दौरान परिवार की नींद खुल गई और सभी ने बदमाशों को पकड़ लिया। बदमाशों ने खुद को घिरता देखकर फायरिंग कर दी। गोली लगने से 35 वर्षीय विनीता की मौत हो गई, जबकि महिला के पति रामहेत और उसकी देवरानी अनीता, देवर संतोष घायल हो गए। चीख पुकार की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग आ गए। भाग रहे बदमाशों में से एक को पकड़ लिया। परिजनों का कहना है कि वारदात के बाद बदमाश चोरी का सामान लेकर फरार हो गए हैं।

बदमाश से पूछताछ जारी 

घटना की जानकारी मिलते ही CO सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित करते हुए पकड़े गए बदमाश को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। ASP उत्तरी राजीव दीक्षित का कहना है कि सभी घायलों का उपचार जिला अस्पताल में कराया जा रहा है और पकड़े गए बदमाश से पूछताछ कर वारदात में शामिल अन्य लोगों की तलाश भी की जा रही है। पुलिस ने बताया कि घर से कितना सामान गया है। इसकी सूची तैयार की जा रही है और जो तहरीर मिलेगी, उस आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

संवाददाता

JYOTI MEHRA

Police Media News

Leave a comment