Encounter

हथकड़ी समेत थाने से फरार हुआ था अपराधी, पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, सिपाही भी जख्‍मी

हथकड़ी समेत थाने से फरार हुआ था अपराधी, पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, सिपाही भी जख्‍मी

यूपी पुलिस प्रदेश में बदमाशों के सफाए के लिए लगातार प्रयास करती रहती है। आए दिन पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ की खबरें सामने आती रहती है। ऐसा ही ताजा मामला तड़के सुबह सामने आया है जहां हथकड़ी समेत फरार लूट का आरोपित हिस्ट्रीशीटर चंदन सोनकर को मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल होने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है।

अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार 2 साथी

मामला यूपी के गौराबादशाहपुर थाना पुलिस ने सोमवार की भोर में मुठभेड़ के दौरान पिछले दिनों थाने से हथकड़ी समेत फरार लूट के आरोपित हिस्ट्रीशीटर चंदन सोनकर को मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल होने के बाद गिरफ्तार कर लिया। वहीं रात में अंधेरे का फायदा उठाते हुए उसके दो साथी मौके से फरार हो गए। वहीं मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक सिपाही भी घायल हो गया। रात में ही पुलिस घायल आरोपित और घायल सिपाही को लेकर अस्‍पताल पहुंची और भर्ती कराया गया।  

ग्रामीणों ने पकड़ कर किया था पुलिस के हवाले

ASP डा. संजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि लूट की घटना में ग्रामीणों ने उसे 16 जुलाई की रात पकड़कर पुलिस को सौंपा था। अगले दिन भोर में वह गौराबादशाहपुर थाने से मौका देखकर फरार हो गया था। इसके बाद से ही पुलिस की टीमें उसकी सरगर्मी से तलाश कर रहीं थीं। पुलिस टीम ने चोरसंड के पास बाइक सवार चंदन सोनकर और उसके 2 साथियों को घेर लिया और आत्‍मसमर्पण के लिए कहा। वहीं बदमाश पुलिस टीम को इस दौरान लक्ष्य बनाकर फायरिंग करने लगे। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से चंदन सोनकर घायल हो गया जबकि उसके दो अन्‍य साथी मौके से फरार हो गए।

पैर में गोली लगने से चंदन सोनकर हुआ था घायल

बदमाशों की गोलीबारी के दौरान एक गोली लगने से सिपाही अनिल यादव भी घायल हो गए। पुलिस टीम ने जवाबी फायरिंग की तो पैर में गोली लगने से चंदन सोनकर घायल होकर गिर पड़ा जबकि उसके दो साथी भाग गए। वहीं रात में उनकी भी तलाश की गई लेकिन रात में अंधेरे का फायदा उठाते हुए वह फरार हो गए। इस बाबत पुलिस ने जानकारी दी कि कोतवाली क्षेत्र निवासी चंदन सोनकर शातिर लुटेरा और हिस्ट्रीशीटर है। उसके फरार साथियों की तलाश की जा रही है। जबकि घायल बदमाश को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। यहां से उसके खिलाफ चार्जशीट तैयार कर न्‍यायालय भेजने की तैयारी की जा रही है।

संवाददाता

RITU SINGH

Police Media News

Leave a comment