Encounter

ट्रिपल मर्डर मामले में शामिल आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, साजिश रचकर वारदात को दिया अंजाम

ट्रिपल मर्डर मामले में शामिल आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, साजिश रचकर वारदात को दिया अंजाम

यूपी में इन दिनों पुलिस अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने के साथ-साथ मुठभेड़ कर बदमाशों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा रही है। मामला मथुरा का है, जहां पुलिस और शातिर हत्यारे के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान आरोपी पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया था। जिसे पुलिस ने हिरासत में लेकर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया। पुलिस ने मुख्य आरोपी यशपाल से तमंचा, कारतूस और एक बाइक भी बरामद की है।


मथुरा के थाना शेरगढ़ क्षेत्र में विशंभरा पेगांव रोड पर पुलिस चेकिंग के दौरान बदमाश की स्वाट, सर्विलांस व स्थानीय पुलिस से मुठभेड़ हो गई। बता दें कि आरोपी पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मुख्य आरोपी यशपाल से तमंचा, कारतूस और एक बाइक बरामद की है। फिरोजाबाद के रहने वाले यशपाल ने 11 महीने पहले 2 नवंबर 2021 को पत्नी व 2 सौतले बच्चों की हत्या कर यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 78 (कोतवाली सुरीर), माइल स्टोन 74 (थाना नौहझील) और माइल स्टोन-129(थाना बलदेव) के पास फैंक दिया था। शवों को फेंकने के बाद आरोपी यशपाल मौके पर से फरार हो गया था।

योजनाबद्ध तरीके से वारदात को दिया था अंजाम
एसपी ग्रामीण त्रिगुण विशेन द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक ट्रिपल मर्डर केस मामले में वांछित यशपाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यशपाल शातिर क़िस्म का अपराधी है, जिसने अपने साथियों के साथ योजनाबद्ध तरीके से खुद की ही पत्नी व 2 सौतेले बच्चों की हत्या कर शव को अलग-अलग क्षेत्रों में फेंक दिया था। पुलिस ने यशपाल के एक साथी अजय को गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद मामले का पुलिस ने खुलासे कर दिया। अभी वारदात को अंजाम देने के इस मामले में 2 आरोपी फरार चल रहे हैं। जिन्हें जल्द ही पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

एसएसपी ने बताया

एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया अज्ञात शव की शिनाख्त करिश्मा और उसके 2 बेटे दिव्यांश व सूर्यांश के रूप में हुई थी।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment