Khaki Connection

सिपाही ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट ने खोले राज़

सिपाही ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट ने खोले राज़

यूपी पुलिस में तैनात पुलिसकर्मी किसी ना किसी कारणों के चलते आत्महत्या कर अपनी जीवनलीला को समाप्त कर रहे हैं, ऐसा ही एक मामला मऊ जिले से सामने आया है जहां मधुबन थाने में डायल-100 पर तैनात सिपाही ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। सूचना के बाद महकमें में हड़कंप मच गया। आपको बता दें कि मौके पर पुलिस ने सिपाही की जेब से सुसाइड नोट बरामद किया जिसमें सिपाही ने अपनी दूसरी पत्नी पर एक युवक से अवैध संबंध होने का आरोप लगाया है। 

जानिए पूरा मामला


जानकारी के मुताबिक मऊ जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में भीटी के पास रेलवे ट्रैक पर शुक्रवार को 35 वर्षीय सिपाही अखिलेश सिंह गौतम नें ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। मूल रूप से मृतक सिपाही गाजीपुर जिले के सोहवल थाना क्षेत्र के मेदनीपुर गांव का निवासी था। वह यूपी पुलिस के 2004 बैच का सिपाही था, वर्तमान समय में वह मधुबन थाने में डायल-100 पर तैनात था। मृतक सिपाही ने दो शादी की थीं। पहली पत्नी से उसके 2 पुत्र है, लेकिन वह अपनी दूसरी पत्नी के साथ शहर के ब्रह्मस्थान मोहल्ले में किराए का कमरा लेकर रहता था।  

देर रात घर से निकला था सिपाही


गुरुवार की देर रात सिपाही और उसकी दूसरी पत्नी का आपस में विवाद हो गया था। विवाद इतना बड़ गया कि गुस्से में सिपाही नाराज होकर घर से चला गया और शुक्रवार को भीटी स्थित रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। 

मृतक की जेब से सुसाइड नोट बरामद


सिपाही की आत्महत्या करने की सूचना मिलते ही महकमें में हड़कंप मच गया। आला अधिकारीयों समेत पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. पुलिसकर्मियों ने मौके पर मृतक सिपाही की जेब से एक सुसाइड नोट बरामद किया। जिसमें उसने अपनी दूसरी पत्नी पर एक युवक से अवैध संबंध की बात कही। जिससे परेशान होकर ही उसने आत्महत्या करने की बात स्वीकारी।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment