Encounter

Saharanpur Police संग मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी सिकंदर गिरफ्तार, 4 सालों से पुलिस को दे रहा था चकमा

Saharanpur Police संग मुठभेड़ में  25 हजार का इनामी सिकंदर गिरफ्तार,  4 सालों से पुलिस को दे रहा था चकमा

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में पुलिस एक्शन मोड पर बनी हुई है। इसी के तहत पुलिस अपराधियों की जड़े हिलाते हुए उन्हें गिरफ्तार करने में जुटी हुई है। ऐसे में देर रात एसओजी और गंगोह थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने 25 हजार के इनामी बदमाश सिकंदर को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान शातिर पैर में गोली लगने से घायल हो गया। जिसे पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। पुलिस कई मामलों में पिछले 4 साल से तलाश रही थी। फिलहाल पुलिस बदमाश से पूछताछ में जुटी है। 

ऐसे हुई मुठभेड

एसएसपी आकाश तोमर द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कई सालों से फरार आरोपी देखा गया है। सूचना के आधार पर गंगोह थाना क्षेत्र में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाया। और जैसे ही बदमाश को आता देखा पुलिस ने उसे पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन आरोपी ने पुलिस को देखकर गोली चला दी। जवाबी कार्रवाई के दौरान मुठभेड़ में एसओजी और पुलिस ने शातिर को गिरफ्तार करने के लिए फायरिंग की। जिसमें एक गोली बदमाश सिकंदर के पैर में लगने से वह घायल हो गया। पुलिस ने मौके पर उसे गिरफ्तार कर जिले के अस्पताल में भर्ती कराया है। 

15 मुकदमे हैं दर्ज 

एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि उस पर संगीन अपराधों के विभिन्न थानों में 15 मुकदमे दर्ज हैं। वह बीते चार साल से वांछित चल रहा था। उस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। बताया गया कि पकड़ा गया बदमाश गांव खोजकीपुर जनपद अंबाला का निवासी है।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment