Encounter

Hapur: पुलिस मुठभेड़ में शातिर लुटेरे के पैर में लगी गोली, अंधेरा का फायदा उठाकर दूसरा फरार

Hapur: पुलिस मुठभेड़ में शातिर लुटेरे के पैर में लगी गोली, अंधेरा का फायदा उठाकर दूसरा फरार

योगी सरकार दुबारा बनने पर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद दिख रहा है। अपराधियों की नींद खराब हो चुकी हैं। आये दिन कोई ना कोई अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ ही जाता हैं इसी क्रम में हापुड़ (Hapur) के थाना देहात क्षेत्र के गांव मंसूरपुर कट के पास जंगल में पुलिस (Police) और एसओजी (SOG) की संयुक्त टीम की बाइक सवार बदमाशों से मुठभेड़ (Encounter) हो गई। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से एक शातिर लुटेरा घायल हो गया। जबकि, उसका साथी बाइक लेकर फरार होने में कामयाब रहा। 


जानें क्या है मामला...

एसपी दीपक भूकर (SP Deepak Bhukar) ने बताया कि बृहस्पतिवार तड़के थाना देहात प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार पांडेय (Inspector Vinod Kumar Pandey) और एसओजी प्रभारी धर्मेंद्र सिंह (SOG Dharmendra Singh) पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि बाइक सवार दो शातिर लुटेरे किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में गांव मंसूपुर की ओर आ रहे हैं। सूचना पर टीम ने गांव मंसूपुर (Village Mansupur) कट के पास चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने एक बाइक पर सवार दो संदिग्धों को रोकने का इशारा किया। इस पर संदिग्धों ने फरार होने का प्रयास किया। पीछा करने पर बदमाशों ने पुलिस टीम (Police Team) पर फायरिंग करना शुरु कर दिया। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की तो पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लग गई जो मौके पर ही घायल हो गया। बदमाश जिला बुलंदशहर (Bulandshahr) के थाना गुलावठी क्षेत्र के गांव मिठ्ठेपुर निवासी नसीमुद्दीन उर्फ बूढ़ा है। जबकि फरार आरोपित थाना गुलवाठी (Thana Gulwati) क्षेत्र के मोहल्ला पीर खां निवासी मोनू उर्फ मोइनुद्दीन है।

jagran


50 से अधिक आपराधिक मुकदमे है दर्ज 

जानकारी के अनुसार, बदमाश मोनू पर प्रदेश के विभिन्न जिलों के थानों में करीब 50 से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। इतना ही नहीं विभिन्न जिलों में मोनू पर करीब एक लाख रुपये का इनाम भी घोषित है। पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुटी है। बता दें जल्द ही फरार आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

संवाददाता

HIMANSHU GARG

Police Media News

Leave a comment