Crime

न्यायालय के आदेश पर UP Police ने सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया घर पर किया कुर्की का नोटिस चस्पा

न्यायालय के आदेश पर UP Police ने सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया घर पर किया कुर्की का नोटिस चस्पा

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया पर शिकंजा कसता जा रहा है या फिर यूं कहें उनकी मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है. लखनऊ में हजरतगंज पुलिस ने सपा प्रवक्ता के घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया है. कुर्की के नोटिस में लिखा गया है कि अनुराग भदौरिया अगर पुलिस के सामने हाजिर नहीं होंगे तो फिर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी. 

टिप्पणी करने का आरोप


समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के ऊपर एक डिबेट शो के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके गुरु ब्रम्हलीन महंत अवेद्यनाथ के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने का आरोप लगा है. इस मामले में अनुराग के ऊपर FIR दर्ज कर ली गई थी. जिसकी वजह से वो काफी दिनों से फरार चल रहे हैं. भदौरिया की तलाश में पुलिस लगातार दबिश भी दे रही है. वहीं आज पुलिस ने उनके इंदिरानगर ए ब्लॉक स्थित घर नोटिस चस्पा कर दिया है.

हाईकोर्ट की शरण में अनुराग भदौरिया


एफआईआर (FIR) दर्ज होने के बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने हाईकोर्ट की शरण में पहुंचे थे. लेकिन कोई राहत नहीं मिली. कोर्ट ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया. कोर्ट ने कहा कि याची के पास अग्रिम जमानत लेने का विकल्प खुला हुआ है, लिहाजा गिरफ्तारी पर रोक का आदेश नहीं दे सकते.

क्या वो गोरखपुर से एमपी बन जाते


अनुराग भदौरिया पर बीजेपी प्रवक्ता हीरो बाजपेयी ने डिबेट के दौरान अर्यादित टिप्पणी का आरोप लगाया है. हीरो बाजपेई ने अनुराग भदौरिया पर सीएम योगी के गुरू ब्रम्हलीन महंत अवेद्यनाथ का नाम शरारत पूर्ण और जान बूझकर गलत उच्चारण करने का आरोप लगाया है. शो में उन्होंने कहा था ”जो मुख्यमंत्री है वे अवैधनाथ के वैध पुत्र नहीं होते तो क्या वो गोरखपुर से एमपी बन जाते। किस बात के लिए एमपी बने, क्योंकि वे अवैधनाथ के..” उन्होंने कहा कि गोरक्षपीठ करोड़ो हिंदुओ की आस्था और श्रद्धा का महत्वपूर्ण केंद्र है.

मुख्य संवाददाता

Police Media

Police Media News

Leave a comment