Khaki Connection

Aligarh Police: जब IG बने SP देहात, CO बने मुख्य अतिथि, जानें पूरा मामला

Aligarh Police: जब IG बने SP देहात, CO बने मुख्य अतिथि, जानें पूरा मामला

गणतंत्र दिवस की तैयारी पूरे देश मे लगभग पूरी हो गई है। ये दिन पुलिसकर्मियों के लिए काफी खास होता है। गणतंत्र दिवस पर हर पुलिस लाइन में परेड निकाली जाती है। जिसके चलते सभी जगहों पर फाइनल रिहर्सल चल रही है। इसी क्रम में अलीगढ़ जिले में एसपी देहात पलास बंसल ने आईजी के रूप में और सीओ एलआईयू योगेंद्र मलिक ने मुख्य अतिथि संदीप सिंह के रूप में रिहर्सल में शामिल होकर बारीकियां देखीं। ये सब जिले के एसएसपी कालानिधि नैथानी की देखरेख में हो रहा था। 

अफसर रहे मौजूद


जानकारी के मुताबिक, 26 जनवरी को हर साल की तरह इस साल भी अलीगढ़ पुलिस लाइन में गणतंत्र दिवस का समारोह आयोजित किया जाएगा। इस बार इस आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के मंत्री संदीप सिंह होंगे। इस आयोजन का मंगलवार को रिहर्सल किया गया। इस दौरान एसपी देहात पलास बंसल ने आईजी के रूप में और सीओ एलआईयू योगेंद्र मलिक ने मुख्य अतिथि संदीप सिंह के रूप में रिहर्सल में शामिल होकर बारीकियां देखीं। 

हर कार्यक्रम की हुआ रिहर्सल


इस दौरान पुलिस लाइन में मिनट टू मिनट कार्यक्रम के आधार पर आयोजन पूरे किए गए और साउंड सिस्टम, परेड, ध्वजारोहण 90 पुलिसकर्मियों को बेहतर कार्य के लिए सम्मान, राष्ट्रपति द्वारा प्रदान सम्मान चिन्ह, अति उत्कृष्ट, उत्कृष्ट सेवा पदक प्राप्त कर्मियों भी रिहर्सल हुआ। ताकि कल के दिन किसी तरह की कोई गड़बड़ी ना होने पाए।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment