Khaki Connection

दुष्कर्म के आरोपी दरोगा की एसआईटी करेगी जांच... अब खुलेंगे कई गहरे राज

दुष्कर्म के आरोपी दरोगा की एसआईटी करेगी जांच... अब खुलेंगे कई गहरे राज

उत्तर प्रदेश के मेरठ से खाकी शर्मसार करता हुआ मामला सामने आया था। जिसमें एक महिला ने थाने में तैनात दरोगा पर दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था। आपको जानकारी देते हुए बता दें कि इसी मामले में आरोपी दरोगा अरुण कुमार के खिलाफ एसआईटी जांच करेगी, जिसकी मॉनिटरिंग एसपी देहात खुद करेंगे। पुलिस ने कोतवाली में दर्ज मामलों को हस्तिनापुर ट्रांसफर करा दिया है।

जानिए क्या है मामला 

गौरतलब है कि मेरठ के ब्रह्मपुरी थानाक्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली महिला ने हस्तिनापुर थाने में तैनात दरोगा अरुण कुमार के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। पीड़िता की माने तो दरोगा ने 3 साल पहले उसकी मासूम बेटी को गन पॉइंट पर लेते हुए रेप किया। इसके बाद दरोगा की अमानवीयता लगातार बड़ती ही गई। कभी दरोगा अश्लील वीडियो वायरल करने तो कभी झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर दुष्कर्म को अंजाम देता रहा। 

दरोगा की पत्नी ने भी दर्ज कराया केस

लेकिन मामले में अब नया मोड़ आ गया है। दरअसल दरोगा की पत्नी अपने पति के बचाव में आगे आ गई है। जिसके बाद दरोगा की पत्नी ने कोतवाली थाने में दुष्कर्म पीड़िता और उसके पति समेत 4 लोगों के खिलाफ ब्लैकमेल करने का केस दर्ज कराया है। जिसमें आरोप लगाया गया है कि महिला उसके पति से 15 लाख रुपये मांग रही थी। और पीछले 2 साल से उसके पति से रुपये ऐंठ रही थी। साथ ही रुपये न देने पर उसे कोतवाली क्षेत्र में बुलाया और धमकी दी कि तेरे पति की वर्दी उतरवा दूंगी। इस मुकदमे को भी पुलिस ने हस्तिनापुर थाने में ट्रांसफर कर दिया है।

लेखक

Madhvi Tanwar

Police Media News

Leave a comment