Encounter

बुलंदशहर: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश शाहिद गिरफ्तार, दर्ज है लूट और चोरी के कई मुकदमे

बुलंदशहर: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश शाहिद गिरफ्तार, दर्ज है लूट और चोरी के कई मुकदमे

उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) अपराधियों पर लगातार शिकंजा कस रही है। इसी क्रम मे शुक्रवार को बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले में नरसेना पुलिस (Narsena Police) की 25 हजार के इनामी बदमाश शाहिद (25 Thousand Rewarded Criminal Shahid) से मुठभेड़ (Encounter) हो गई। पुलिस के साथ हुई इस मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी। इसके बाद पुलिस ने उसको इलाज के लिए सीएचसी ऊंचागांव में भर्ती कराया है। पुलिस ने मौके से अवैध असलहा और एक बाइक बरामद की है।

वाहन चेकिंग के पुलिस को देख भागने लगा था बदमाश


मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी संतोष कुमार सिंह (SSP Santosh Kumar Singh) ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर नरसेना पुलिस रघुनाथ रजबहा पर वाहनों की चेकिंग (Vehicle Checking) कर रही थी। इसी दौरान बाइक पर सवार एक युवक आता दिखाई दिया। इस पर पुलिस ने उससे रुकने का इशारा किया तो युवक बाइक मोड़कर भागने लगे। 

वहीं, जब पुलिस ने उसका पीछा किया तो थोड़ी दूर जाने पर बाइक अनियंत्रित होकर गई। इस दौरान खुद को चारों तरफ से पुलिस से घिरा देख बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने खुद का बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की, जिसमें बदमाश गोली लगने से घायल हो गया।

जिले के विभिन्ने थानों में दर्ज हैं कई केस


पुलिस पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम शाहिद पुत्र महबूब निवासी भोलिया थाना नरसेना बताया है। एसएसपी ने बताया कि बीते 18 मार्च को मुठबेड़ के दौरान वह मौके से फरार हो गया था, जिसमें लियाकत को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। शाहिद की गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस ने बदमाश के पास से अवैध असलहा और बाइक बरामद की है। एसएसपी ने बताया कि शाहिद के खिलाफ जिले के अलग-अलग थानों में लूट और चोरी के मुकदमे दर्ज हैं।

संवाददाता

Akansha

Police Media News

Leave a comment