Crime

रेप पीड़िता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या... जांच में जुटी पुलिस

रेप पीड़िता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या... जांच में जुटी पुलिस

अंबेडकरनगर जिले में रेप पीड़िता ने घर में फांसी के फंदे से लटकर आत्महतया कर ली। वही महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कई अभियान चलाए जा रहें है। लेकिन ऐसी घटनाए थमने का नाम नहीं ले रही है।  ऐसा ही एक ताजा मामला  मालीपुर से सामने आया है। जहां रेप पीड़िता ने आह्रत होकर घर में फांसी के फंदे से लटकर आत्महत्या कर ली। इस पूरी घटना से  गांव में हड़कप मच गया है । परिवार वालो को कहना है कि पुलिस ने दोषियों के खिलाफ कोई केस नहीं दर्ज किया।

पिता ने दी जानकारी

किशोरी के पिता ने बीते दिन मालीपुर पुलिस को  कहा था कि स्कूल जाते समय उसकी 15 वर्षीय पुत्री को कटघर मूसा निवासी एक युवक ने अपने 2 साथियों के साथ मिलकर अपहरण कर लिया। इसके बाद लखनऊ के होटल में ले जाकर बारी- बारी से रेप किया। पीड़िता वहां से किसी तरह निकलक घर पहुंची।

SSP ने  की जांच


इस पूरे मामले की जांच में SSP संजय कुमार राय घटना पर मौजूद थे। पीड़िता की मौत से एक दिन पहले ही पुलिस टीम किशोरी के घर पहुंची थी। वहीं, जब पुलिस शव को अपने साथ ले जाने  लगी। तभी परिजनों ने शव न ले जाने की मांग की। पुलिस ने दोषियों के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। और पुलिस दोषियों की तालाशी में जुटी हुई है।  



संवाददाता

SAKSHI DUBEY

Police Media News

Leave a comment